Site icon www.4Pillar.news

Hina Khan First Punjabi Movie: पंजाबी फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार हिना खान, गिप्पी ग्रेवाल के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर 

Hina Khan First Punjabi Movie: पंजाबी फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार हिना खान, गिप्पी ग्रेवाल के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

Hina Khan First Punjabi Movie: एक्ट्रेस हिना खान अब पंजाबी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी पहली पंजाबी मूवी का ऐलान किया है जिसमें वे गिप्पी ग्रेवाल के साथ लीड रोल में नजर आएंगी।

Hina Khan First Punjabi Movie: टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचाने के बाद हिना खान अब पंजाबी फिल्मों में डेब्यू के लिए एकदम तैयार है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी पंजाबी डेब्यू मूवी का ऐलान किया है। इस फिल्म में हिना पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आएंगी।

पंजाबी फिल्मों में डेब्यू कर रही Hina Khan

दरअसल हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गिप्पी ग्रेवाल के साथ एक तस्वीर शेयर की है। लुक की बात करें तो हिना इस दौरान पिंक कलर का प्लाजो सूट पहने काफी खूबसूरत दिख रही है। वहीं गिप्पी इस दौरान येलो पगड़ी के साथ ब्लैक टीशर्ट और पैंट्स पहने नजर आ रहे है। इस फोटो में  दोनों एक दूजे का हाथ थामे वॉक करते नजर आ रहे है।

इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने अपनी पहली पंजाबी मूवी ‘शिंदे शिंदे नो पापा’ का ऐलान किया है। फ़िलहाल इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन इस फोटो को देखते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है।

एक्साइटेड हुए फैंस

हिना खान के पंजाबी डेब्यू की खबर सुनते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बधाई हो हिना खान। पंजाबी इंडस्ट्री में आपकी नई शुरूवात के लिए आपको शुभकामनाएँ। आपको पंजाबी कुड़ी के अवतार में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।’ दूसरे ने लिखा, ‘हिना खान पंजाबी इंडस्टी में भी तहलका मचा देंगी।’

इन टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुकी है हिना खान

हिना खान ने अपने करियर के शुरुवात टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ है से की थी। इस सीरियल में अक्षरा का किरदार निभाकर वे घर घर में फेमस हो गई। हिना बिग बॉस, खतरों के खिलाडी, नागिन और कसौटी जिंदगी की सहित कंई टीवी सीरियल्स और रियलिटी शोज में नजर आ चुकी है।

इसके अलावा हिना Hacked, Lines और Shadyantra सहित कंई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी है। वहीं अब हिना पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए एकदम तैयार है। फैंस उनकी पंजाबी डेब्यू मूवी के लिए काफी एक्साइटेड है।

Exit mobile version