Site icon www.4Pillar.news

बोल्ड अवतार में नजर आई एक्ट्रेस दिशा पटानी,देखें हॉट फोटोज

एमएस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

एमएस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

कोरोना वायरस कारण फिल्म उद्योग बंद है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े हुए हैं। फ़िल्मी हस्तियां अपने फैंस के लिए अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में बागी 2 एक्ट्रेस दिशा पटानी की एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की गई है। इस फोटो में एक्ट्रेस बहुत ज्यादा हॉट नजर आ रही है। उनकी इस बोल्ड फोटो को इरोजनाउ नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है।

इरोजनाउ ने दिशा पटानी की हॉट फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा ,” @Dishapatani की यह तस्वीर हमें आश्चर्यचकित करती है। क्या यह गर्मी का मौसम है या वह वास्तव में हॉट है।” एक्ट्रेस की इस फोटो पर खूब कमेंट आ रहे हैं। दिशा पटानी की फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ,” ब्रा पैंटी गर्ल। ” दूसरे ने लिखते हुए लिखा ,” क्या बोलूं इसको अब ?” इस तरह कुछ ही समय पहले शेयर की गई दिशा पटानी की इस हॉट फोटो पर बहुत कमेंट आ रहे हैं।

इसके अलावा दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। जिसमें एक्ट्रेस हमराह फिल्म की शूटिंग की तैयारी करती हुई दिखाई पड़ रही है। दिशा ने फिल्म का वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा ,” हमराह फिल्म की शूटिंग करते समय बहुत अच्छा समय था। यहां देखें ,कुछ तैयारियां ,जो हमने की। ” ये भी पढ़ें :दिशा पटानी ने लॉकडाउन में शेयर किया डांस वीडियो, अलग अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस

Exit mobile version