Site icon www.4Pillar.news

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद के बर्थडे पर शेयर किया खूसबूरत पोस्ट, कहा- ‘आपके साथ घर जैसा फील होता है’ 

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद के बर्थडे पर शेयर किया खूसबूरत पोस्ट, कहा- 'आपके साथ घर जैसा फील होता है'

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड और सिंगर/एक्टर सबा आजाद आज अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऋतिक ने सबा के बर्थडे पर एक खास पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते है। ऋतिक का नाम पिछले काफी समय से एक्टर/सिंगर सबा आजाद के साथ जोड़ा जा रहा है। ऋतिक और सबा को अक्सर एकसाथ स्पॉट किया जाता है और सोशल मेडिया के जरिए भी दोनों एक दूसरे पर प्यार बरसाते रहते है। वहीं आज सबा के जन्मदिन पर भी ऋतिक ने एक खास पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है।

ऋतिक ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद के बर्थडे पर शेयर किया खूबसूरत पोस्ट

सबा आजाद आज 1 नवंबर को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। सबा के बर्थडे पर ऋतिक ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए उन्हे बर्थडे विश किया है। इस फोटो में दोनों सीढ़ियों पर बैठे पोज देते नजर आ रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने अपनी लेडी लव के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है।

ऋतिक ने लिखा, ‘ हम सब एक ऐसी जगह की तलाश करते है जहां हम वार्म, इंस्पायर्ड और सुरक्षित महसूस करें। एक ऐसी जगह जहां हम एक दूसरे के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर कर सकते हो और जहां हम दोनों चिल्ला कर अपने प्यार का इजहार कर सके। आपके साथ ऐसा ही महसूस होता है बिलकुल घर जैसा। यहीं से एडवेंचर शुरू होता है। सांसारिक चीजों में भी जादू पैदा करना… यह मैंने आपसे सीखा है सा।  थैंक्यू वैसा होने के लिए जैसी आप हो। हैप्पी बर्थडे माई लव।’

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें ऋतिक रोशन की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। यह फिल्म अगले साल यानि 25 जनवरी 2024 को रिलीज के लिए तैयार है।

Exit mobile version