ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर मूवी का ‘घुंघरू’ गाना हुआ रिलीज

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर मूवी का पहला गाना ‘घुंघरू’ रिलीज हो गया है। फिल्म के इस गाने में ऋतिक रोशन और वाणी कपूर का ज़बरदस्त अभिनय देखने लायक है।

वॉर मूवी के ‘घुंघरू’ गाने को बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है। हालांकि इस गाने को ‘मोहे आई न जग की लाज ‘ पंकज उदास की गजल की तर्ज पर बनाया गया है। वॉर फिल्म के इस गाने को विशाल डडलानी और शेखर ने कंपोज किया है। इस गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने गाया है। इस गाने में ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के नए और पुराने कॉम्बिनेशन को देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर इस गाने की खूब तारीफ हो रही है। दर्शक इस गाने को खूब देख और शेयर कर रहे हैं। यही वजह है कि इस गाने के रिलीज होने के 2 घंटे के अंदर 4.5 मिलियन बार से भी ज्यादा बार देखा गया और इसे देखने का सिलसिला जारी है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोफी चौधरी ने गाने की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा ,” वाह , अगर आप गाने का रीमेक बनाने जा रहे हैं तो इस तरह बनाया जाता है। मैंने सोचा भी नहीं था कि इस गाने को इस तरह सुनूंगी।”

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर मूवी का ट्रेलर भी रिलीज हो चूका है।  जिसमें दोनों गुरु चेला ज़बरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई दे रहा हैं। फिल्म के इस ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वॉर फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर ,अनुप्रिया और दिपनीता शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज होगी।

Comments

Translate »