Site icon www.4Pillar.news

मौका मिलते ही सलमान खान को जरूर मारूंगा, अहंकारी था सिद्धू मूसेवाला: टीवी इंटरव्यू में बोला गोल्डी बराड़

मौका मिलते ही सलमान खान को जरूर मारूंगा, अहंकारी था सिद्धू मूसेवाला: टीवी इंटरव्यू में बोला गोल्डी बराड़

गोल्डी बराड़ ने कहा कि सलमान खान को तभी बख्शा जाएगा जब वह 1998 में काला हिरण मारने के लिए बिश्नोई समाज से माफ़ी नहीं मांग लेता।

कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कहा कि वे निश्चित रूप से सलमान खान को मार देंगे। अगर वह ( सलमान खान ) 1998 में काला हिरण मारने के लिए बिश्नोई समाज से माफ़ी मांग लेंगे तो उन्हें बख्शा जा सकता है। बिश्नोई समाज काले हिरण को पवित्र मानता है। इंडिया टुडे को दिए गए इंटरव्यू में गोल्डी बराड़ ने कहा ,” हमने सिद्धू मूसेवाला को मार डाला है। निश्चित रूप से सलमान खान को भी मार देंगे। ”

गोल्डी बरार का यह ब्यान तब आया है जब पिछले महीने सलमान खान को धमकी भरे, ईमेल और पत्र मिले थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।

माफ़ी मांगे सलमान खान

गोल्डी बराड़ ने कहा कि सलमान खान को मारना उसके जीवन का लक्ष्य है। इंडिया टुडे को दिए गए इंटरव्यू में गोल्डी बराड़ ने कहा ,” भाई साहब ( लॉरेंस बिश्नोई ) ने कहा था की सलमान खान माफ़ी नहीं मांगेगा। बाबा तभी दया दिखाएंगे जब उन्हें दया आएगी। जैसा कि हमने पहले कहा, यह सिर्फ सलमान खान के बारे में नहीं है। जब तक हम जीवित हैं तब तक हम अपने दुश्मनों के खिलाफ अपनी कोशिशें जारी रखेंगे। सलमान खान हमारा टारगेट है , इसमें कोई संदेह नहीं है। हम कोशिश करते रहेंगे और जब सफल होंगे तो आपको भी पता चल जाएगा। ”

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की बात स्वीकार करते हुए कहा,”उसे सबक सिखाना जरूरी था,वह बहुत घमंडी हो गया था। वह अहंकारी था। उसने अपनी राजनैतिक और धन शक्तियों का दुरूपयोग किया। उसे सबक सिखाना जरूरी था और सिखाया। ”

धमकियों के लिए मिलते हैं पैसे

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, बटिंढा जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने जांच एजेंसी को बताया कि कुछ राजनेता और बिजनेमैन उन्हें धमकियों के लिए फीस देते हैं। ताकि वे पुलिस से अतिरिक्त सुरक्षा कवर की मांग कर सकें।” इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई ने एनआईए के सामने कबूल किया था कि सलमान खान उसकी टॉप लिस्ट में है।

Exit mobile version