Site icon www.4Pillar.news

अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो आर्टिकल-370 पर पुनर्विचार करेंगे,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की ‘क्लब हाउस चैट’ हुई लीक 

बीजेपी की तरफ से कांग्रेस नेता दिगविजय सिंह का एक ऑडियो जारी किया गया है । जिसमे वो कह रहे हैं कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वे आर्टिकल-370 पर दोबारा विचार करेंगे।

बीजेपी की तरफ से कांग्रेस नेता दिगविजय सिंह का एक ऑडियो जारी किया गया है । जिसमे वो कह रहे हैं कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वे आर्टिकल-370 पर दोबारा विचार करेंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिगविजय सिंह का एक ऑडियो क्लिप लीक हुआ है। ये ऑडियो क्लब हाउस चैट के दौरान का है। क्लब हाउस चैट के दौरान उन्होंने मोदी सरकार के द्वारा हटाए गए आर्टिकल 370 के फैंसले को बहुत दुखद बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वे आर्टिकल 370 पर पुनर्विचार करेंगे।

कांग्रेस नेता दिगविजय सिंह के ऐसा कहने से बीजेपी हमलावर हो गई है और ट्वीट के जरिये कांग्रेस पर हमला बोला है।

बीजेपी आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा ” राहुल गांधी के शिर्ष सहयोगी दिगविजय सिंह एक पाकिस्तान पत्रकार से कहते हैं कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वे अनुछेद 370 को निरस्त करने के फैंसले पर पुनर्विचार करेंगे”

उन्होंने आगे लिखा” Really? यही तो पाकिस्तान है  ”

गिरिराज सिंह ने भी ट्वीट कर दिगविजय पर हमला बोला है । उन्होंने ट्वीट में लिखा “कांग्रेस का पहला प्यार पाकिस्तान है। दिगविजय सिंह ने राहुल गांधी का संदेश पाकिस्तान तक पहुँचाया है। कांग्रेस कश्मीर को हड़पने में अब पाकिस्तान की मदद करेगा।”

ऑडियो में क्या कहते सुने दिगविजय 

ऑडियो में दिगविजय को कहते हुए सुना जा सकता है, ” जब उन्होंने वहां से आर्टिकल 370 हटाया तो वहां लोकतंत्र नहीं था। वहां इंसानियत भी नहीं थी । क्योंकि सभी को जेलों में बंद कर दिया गया था। एक वक्त पर जम्मू कश्मीर का राजा हिन्दू हुआ करता था और सभी मिलकर रहते थे।” दिगविजय सिंह ने आगे कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो आर्टिकल 370 पर फिर से  जायेगा।”

Exit mobile version