अगर साध्वी मसूद अज़हर को श्राप देती तो सर्जिकल स्ट्राइक करने की जरूरत ही नही होती:दिग्विजय

भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने अपने विरोधी उम्मीदवार बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए कहा ,अगर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पाकिस्तानी आतंकी मसूद अज़हर को श्राप दे दिया होता तो सर्जिकल स्ट्राइक करने की जरूरत ही नही पड़ती।

साध्वी प्रज्ञा सिंह

अशोका गार्डन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा ,”साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर कहती है कि उन्होंने देश के लिए बलिदान देने वाले एटीएस चीफ शहीद हेमंत करकरे को श्राप दिया था। अगर उन्होने पाकिस्तान के आतंकी मसूद अज़हर को श्राप दिया होता तो किसी सर्जिकल स्ट्राइक करने की जरूरत ही नही पड़ती।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा ,”प्रधान मंत्री मोदी कहते हैं कि ,पाताल में छुपने पर भी आतंकवादियों को खत्म किया गया है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं ,वो उस समय कहां थे जब पुलवामा,पठानकोट और उरी हमले हुए थे ?हम ऐसे हमलों से छुटकारा क्यों नही पा सकते ?”

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का हमला

दिग्विजय सिंह ने कहा,हिंदू ,मुस्लिम ,सिख और ईसाई सब भाई-भाई हैं। “ये लोग कहते हैं कि हिंदुओं को एक होने की जरूरत है,हिंदू खतरे में हैं। मैं उनको बताना चाहता हूं ,इस देश पर मुस्लिमों ने 500 साल तक राज किया है। धर्म को कोई क्षति नही पहुंचाई। ऐसे लोगों से सावधान रहिए जो धर्म को बेचना चाहते हैं।”

“हमारे धर्म में हम कहते हैं ‘हर हर महादेव’लेकिन हमारी धार्मिक भावनाओं को बीजेपी ने ‘हर हर मोदी’ कहते हुए चोट पहुंचाई है। हम सब जानते हैं अगर ‘गूगल’ पर ‘फेकू’ टाइप करोगे तो किसकी फोटो स्क्रीन पर आएगी।”दिग्विजय ने कहा।

बीजेपी पर हमला बोलते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा ,”भोपाल से मेरी उम्मीदवारी के नाम की घोषणा होने के बाद मामा डर गए थे। उमा भारती ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया। बाबू लाल गौड़ कहते हैं कि मेरी तबियत ठीक नही है। हालाँकि उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल करने की तारीख से एक दिन पहले साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाम की घोषणा की।”

Comments

Translate »