Site icon www.4Pillar.news

IIFA Awards 2019: कटरीना कैफ की इंस्टाग्राम तस्वीरें हुई वायरल

IIFA Awards 2019: कटरीना कैफ की इंस्टाग्राम तस्वीरें हुई वायरल

IIFA Awards 2019 : कटरीना कैफ ने अपने डांस की एक फोटो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की , जो खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में कटरीना आइफा अवॉर्ड्स में डांस की परफॉमेंस देती हुई नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है। कटरीना कैफ इस फोटो में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। वैसे तो कटरीना कैफ जब भी स्टेज पर डांस करती हैं ,वह एक यादगार होती है।


कटरीना कैफ ने आइफा अवॉर्ड्स की फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” IIFA 2019 , बहुत सारी मस्ती ,ज़बरदस्त टीम।” कटरीना कैफ ने कोरियोग्राफर ‘शियामक डावर’ की टीम को ज़बरदस्त बताया। कटरीना कैफ की इस फोटो पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट करते हुए लिखा ,” तुम कमाल की हो। ” इस तरह कटरीना कैफ की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आपको बता दें , मुंबई में हुए आइफा अवॉर्ड्स में अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। वहीं फिल्म राज़ी में बेहतरीन अभिनय के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला है। बेस्ट सपोर्टिग कलाकार के लिए विक्की कौशल को फिल्म संजू के लिए और अदिति राव हैदरी को फिल्म पद्मावत के लिए अवॉर्ड दिया गया है।

Exit mobile version