जम्मू कश्मीर: रियासी में ग्रामीणों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया

Jammu and Kashmir News : रियासी के तुकसान में ग्रामीणों ने लश्कर के दो आतंकवादियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पकड़े गए आतंवादियों के पास से भारी मात्रा में गोलाबारूद बरामद हुआ है।

सुरक्षाबलों के अलावा अब जम्मू कश्मीर में स्थानीय लोगों ने भी आतंकवाद के खिलाफ कमर कस ली है। जहां रियासी के तुकसान में लोगों ने लश्कर के दो खूंखार आतंकवादियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पकड़े गए दोनों आतंकवादियों के पास से 2 AK 47 राइफल, 7 हैंड ग्रेनेड और एक पिस्टल बरामद हुआ है। पकड़े गए दोनों आतंकवादियों की पहचान फैजल अहमद डार और तालिब हुसैन के रूप में हुई है। इस बारे में एडीजीपी जम्मू ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को जानकारी देते हुए कहा कि डीजीपी जम्मू ने ग्रामीणों को आतंकवादियों को पकड़वाने के लिए दो लाख रूपये का इनाम देने की घोषणा की है।

ग्रामीणों ने आतंकवादियों को पकड़ा

पकड़े गए दोनों आतंकवादियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। हथियारों के साथ पकड़े गए आतंकवादियों की मंशा किसी बड़े हमले करने की थी। लेकिन समय रहते ग्रामीणों ने अपनी हिम्मत का परिचय देते हुए दोनों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

इससे पहले भी एक जुलाई को श्रीनगर से लश्कर के दो आतंकवादियों को हथियारों के साथ गिफ्तार किया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया ,”जिले में आतंकवादियों की मौजूदगी का इनपुट मिलने के बाद पुलिस ने गुरुवार के दिन विशेष नाकाबंदी की थी। सनत नगर चौक रंगरेथ रोड क्षेत्र में नाके पर जांच के दौरान सुरक्षाबलों ने के आतंवादी को गिरफ्तार किया था। उसके पास से एक पिस्टल और गोलियां बरामद हुई थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया ,पकड़े गए पहले आतंकवादी से मिली जानकारी के आधार पर पंपोर इलाके से एक अन्य आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आतंकवादी के पास से तीन पिस्टल और गोलाबारूद बरामद हुआ है।

Comments

Translate »