NCB ने सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत 32 आरोपियों के खिलाफ 12000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की

0
सुशांत सिंह राजपूत मामले में, NCB ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित 32 आरोपियों के खिलाफ 12 000 पेज की चार्जशीट दायर की
फोटोः रिया चक्रवती

सुशांत सिंह राजपूत मामले में, NCB ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित 32 आरोपियों के खिलाफ 12 000 पेज की चार्जशीट दायर कीबॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस में रिया चक्रवर्ती समेत 32 आरोपियों के खिलाफ लगभग 12000 पन्नों की चार्जशीट फाइल की गई है ।

मुंबई सेशन कोर्ट की विशेष एनडीपीएस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई है । जिन लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है ,उनमें से 8 लोग अभी भी न्यायायिक हिरासत में हैं । बाकि सभी को अदालत से जमानत मिल चुकी है ।

बता दें , पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस ने की थी लेकिन बाद में अभिनेता के परिवार वालों मांग पर इस मामले को सीबीआई को सौंपा गया था । जिसके बाद ईडी और एनसीबी भी अपने-अपने तरीके से मामले की जांच कर रही हैं ।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव पिछले साल 14 जून को उनके मुंबई के बांद्रा स्थित आवास में मिला था । पहले पहल यह खुदकुशी का मामला नजर आया लेकिन बाद में आर्थिक अपराध और ड्रग एंगल से भी जुड़ गया था । केंद्रीय एंटी ड्रग एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले में जांच कर रही है ।

सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर भी मामले में आर्थिक अपराध,ड्रग सप्लाई और खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगा था । वह कुछ वक्त जेल में भी बिता चुकी हैं । फिलहाल वह जेल से बाहर है । इसी केस में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी जेल गए थे, बाद में उन्हें भी जमानत मिल गई थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here