Site icon www.4Pillar.news

कांग्रेस एमपी धीरज साहू के ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा, अब तक 300 करोड़ बरामद

कांग्रेस एमपी धीरज साहू के ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा, अब तक 300 करोड़ बरामद

Income Tax Department ने शराब बनाने वाली एक कंपनी पर टैक्स चोरी के आरोप में छापा मारा। अब तक Congress MP Dheeraj Sahu और उनके समूहों पर आयकर विभाग की छापेमारी में 300 करोड़ रुपए बरामद हो चुके हैं।

झारखंड से कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद धीरज साहू ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी चल रही है। आयकर विभाग ने कल देर शाम तक धीरज साहू के ठिकानों से 200 करोड़ रुपए बरामद किए थे। ये सिलसिला अब तक चल रहा है। धीरज साहू और उनके ग्रुप पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी में 300 करोड़ रुपए बरामद हो चुके हैं। आईटी डिपार्टमेंट ने धीरज साहू के झारखंड, कोलकाता और उड़ीसा के ठिकानों पर भी छापा मारा। कांग्रेस सांसद धीरज साहू के करीब 9 ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड चल रही है।

बौद्ध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने ये कैश बौद्ध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड और कंपनी से जुड़े ठिकानों से बरामद किया है। आयकर विभाग ने टैक्स चोरी के शक में बौद्ध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड पर छापेमारी की। कंपनी के दफ्तर की अलमारियों और बेड से नकदी बरामद हुई है। बता दें , धीरज साहू के रिश्तेदारों के नाम से उड़ीसा में शराब का बड़ा कारोबार चल रहा है। शराब का कारोबार करने वाली कंपनी ने अब तक आईटी रेड पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं, इतनी भारी मात्रा में नकदी मिलने पर  भारतीय जनता पार्टी कल से लगातार कांग्रेस पर हमला कर रही है।

कानपुर के इत्र कारोबारी पीयूष जैन के खिलाफ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की जांच शुरू

स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर हमला

भारतीय जनता पार्टी की सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा,”मोहब्बत की दुकान पर करप्शन का कारोबार चल रहा है। गांधी परिवार को ये बताना होगा कि उनके सांसद के दस ठिकानों से इतनी भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ है। ये कांग्रेस का नेता गांधी परिवार में किसका एटीएम था ? कोंग्रेस पार्टी ने चुप्पी साध रखी है। मैंने इतना भी सुना है कि कैश गिनते-गिनते मशीने ही टूट गईं।

अनुराग ठाकुर का राहुल गांधी पर हमला

पीएम मोदी बीमार मानसिकता वाले लोगों को ट्वीटर पर क्यों फॉलो करते हैं ?

वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा,”कांग्रेस ने आखिर कहां-कहां और नोट छिपा रखे हैं ? राहुल गांधी और सोनिया गांधी बार-बार नोटबंदी के खिलाफ क्यों बोलते हैं। झारखंड में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से 200 करोड़ रुपए से अधिक नकदी मिली है और गिनती जारी है। कांग्रेस करप्शन और कैश साथ चलती है। “

Exit mobile version