Site icon www.4Pillar.news

IND vs ENG: विराट कोहली 14 वीं बार जीरो पर आउट हुए तो उत्तराखंड पुलिस ने दिया खास संदेश

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की परफॉर्मेंस इस समय खराब चल रही है । उनके 14वीं बार जीरो पर आउट होने पर उत्तराखंड पुलिस ने एक ट्वीट किया ।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की परफॉर्मेंस इस समय खराब चल रही है । उनके 14वीं बार जीरो पर आउट होने पर उत्तराखंड पुलिस ने एक ट्वीट किया ।

विराट ने 0 पर आउट होकर बनाया रिकॉर्ड

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जीरो पर आउट हो गए। विराट को इंग्लैंड के स्पिनर आदिल रशीद ने चकमा देकर आउट किया । जिसके बाद कोहली को यकीन ही नहीं हुआ कि वह आसान सा कैच देकर इस तरह आउट हो सकते हैं ।

कोहली ने तोडा गांगुली का रिकॉर्ड

कोहली ने 4 गेंदों का सामना किया और अपना खाता भी नहीं खोल पाए । अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट 14वीं बार शून्य पर आउट हुए हैं । क्रिकेट जगत में काफी रिकॉर्ड बनाने वाले विराट कोहली ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है । गांगुली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 13 बार शून्य पर आउट हुए थे । उनसे कम कप्तान के तौर पर बल्लेबाजी करने में महेंद्र सिंह धोनी 11 बार शून्य पर आउट हुए हैं ।

विराट कोहली ने 14 बार शून्य पर आउट होकर गांगुली के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है । विराट के जीरो पर आउट होने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने ट्विटर पर एक बहुत ही अच्छा संदेश जारी करके चुटकी ली है । यूके पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

https://twitter.com/uttarakhandcops/status/1370385462846582784

उत्तराखंड पुलिस ने विराट कोहली की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” हेलमेट लगाना ही काफी नहीं है । पूरे होशो हवास में गाड़ी चलाना जरूरी है । वरना विराट कोहली की तरह आप भी जीरो पर आउट हो सकते है ” पुलिस द्वारा जारी किए गए इस प्रेरणादायक संदेश ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है । ट्विटर यूजर इस ट्वीट पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उत्तराखंड पुलिस के इस प्रेरणादायक आइडिया की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है ।

आपको बता दें भारत बनाम इंग्लैंड के पहले टी20 मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की शानदार बढ़त बना ली है । T20 मैच श्रृंखला का दूसरा मैच 14 मार्च को खेला जाएगा ।

Exit mobile version