Site icon www.4Pillar.news

Govt Jobs 2021: प्रोफेसर और नॉन टीचिंग स्टाफ पदों पर निकली भर्तियां, देखें पूरी डिटेल्स

सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। इंदिरा गांधी टेक्निकल यूनिवर्सिटी फॉर वूमेन की तरफ से टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के लिए पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। अधिसूचना के अनुसार कुल 52 पदों पर भर्ती की जाएगी।

सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। इंदिरा गांधी टेक्निकल यूनिवर्सिटी फॉर वूमेन की तरफ से टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के लिए पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। अधिसूचना के अनुसार कुल 52 पदों पर भर्ती की जाएगी।

इंदिरा गांधी महिला तकनीकी विश्वविद्यालय दिल्ली की तरफ से जारी अधिसूचना के अनुसार इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से की जा सकती है। जारी नोटिस के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख 4 अक्टूबर है। जो उम्मीदवार ऑफलाइन मोड में आवेदन करना चाहते हैं उन्हें जरूरी कागजातों के साथ 11 अक्टूबर तक एप्लीकेशन फार्म भेजना होगा। इन पदों के माध्यम से टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के पद भरे जाएंगे।

जानिए आवेदन करने की प्रक्रिया

जो इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर ऑफलाइन आवेदन करना चाहते हैं , उन्हें 11 अक्टूबर से पहले जरूरी डॉक्युमेंट्स के साथ नीचे दिए गए पते पर एप्लीकेशन फॉर्म भेजना होगा। पता है- रजिस्ट्रार,इंदिरा गांधी टेक्निकल यूनिवर्सिटी फॉर वूमेन रूम, नंबर 205, प्रथम तल, एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, कश्मीरी गेट दिल्ली, 110006 .

पद

टीचिंग स्टाफ में प्रोफेसर और असिस्टेंट पदों पर भर्ती होगी। जबकि नॉन टीचिंग स्टाफ में परीक्षा नियंत्रक, डिप्टी रजिस्ट्रार, असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सहायक परीक्षा नियंत्रक के पदों पर भर्ती होगी। जिसमें प्रोफेसर के 11 पद, आईटी 02, कंप्यूटर साइंस इंजीनियर 3, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग 01 , मैकेनिकल एंड ऑटोमेशन इंजीनियर 02 , आर्किटेक्चर एंड प्लैनिंग 02 , इंग्लिश 1 .

एसोसिएट प्रोफेसर-17, आईटी 07 ,कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग 04, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग 01,  मैकेनिकल एंड टेक्निकल ऑटोमेशन इंजीनियरिंग 02,  आर्किटेक्चर एंड प्लैनिंग इंजीनियरिंग 02, मैथमेटिक्स 1

असिस्टेंट प्रोफेसर आईटी 04, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग 09, आर्किटेक्चर एंड प्लैनिंग 04, फिजिक्स 01, केमिस्ट्री 01.

नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती 05

परीक्षा नियंत्रक 01 डिप्टी रजिस्ट्रार 01, असिस्टेंट रजिस्ट्रार 02 , असिस्टेंट कंट्रोलर आफ एग्जामिनेशन 01

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों और अन्य पिछड़ा वर्ग को एप्लीकेशन फीस के रूप में 1000 रूपये जमा करने होंगे। वही आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग, एससी, एसटी वर्ग के लिए 500 रूपये आवेदन फीस तय की गई है। इंदिरा गांधी दिल्ली टेक्निकल यूनिवर्सिटी फॉर विमेन की ओर से जारी ऑफिशियल वेबसाइट पर आवेदन करने के लिए www.igdutw.ac.in पर जाएं।

Exit mobile version