अमानवीय हो चुकी बीजेपी ने उजाड़ दिए गरीब लोगों के घर :शर्मा

आमनवीय हो चुकी भाजपा सरकार ने उजाड़ा गरीबों का अशियाना : योगेश्वर शर्मा

खुले आसमान के नीचे रहने सोने को मजबूर कर दिए गरीब लोग

पंचकूला न्यूज़:आम आदमी पार्टी का कहना है कि भाजपा सरकार की आम आदमी पर कहर ढाने की आदत बन गई है। बीते मंगलवार को सरकार के एचएसवीपी विभाग के संपंदा विभाग ने बिना किसी पूर्व नोटिस के गरीब परिवारों के आशियाने उजाड़ दिए।

आम आदमी पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कहा,”इस भयंकर शर्दी में उजाड़े गए परिवार और उनके मासूम बच्चे कहां जायेंगे ?योगेश्वर शर्मा ने कहा,जिस तरह से गरीबों के आशियाने तोड़े गए हैं,यह एक अमानवीय कदम है। “

उन्होंने कहा कि ये लोग कोई एक दो दिन से तो यहां बैठे हुए नहीं थे। अगर प्रशासन को इन्हें उठाना ही था तो पहले इन्हें वकायदा नोटिस देते और शर्दी निकल जाने का इंतजार करते। ताकि ये लोग अपना कोई दूसरा इंतजाम कर लेते।मगर भाजपा सरकार में अपनी मनमर्जी करने वाले ये अधिकारी मानवीयता को भूलकर लोगों को उजाडऩे का ही काम करने में लगे हुए हैं।

योगेश्वर शर्मा ने बताया की ये गरीब लोगं यहां पिछले पचास साल से रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि जैसा कि उन्हें बताया गया है कि ये लोग यहां पिछले 50 सालों से रह रहे हैं, फिर प्रशासन को ऐसी भी क्या जल्दी पड़ी थी कि उसने इन गरीब लोगों को भरी सर्दी में उजाडऩे का यह अनुचति कदम उठाया। एक तरफ तो बीजेपी सरकार गरीब लोगों को मकान देने की बात कर रही है दूसरी तरफ उन्हें उजाड़ने का काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यह सरकार का दोगलापन ही तो है कि बिना कोई दूसरा ठिकाना दिए इतने लोगों को उजाड़ दिया गया है। अब ये लोग खुले आसमान के नीचे सोने को मजबूर हैं। जिसमें कुछ महिलाओं के साथ तो उनके दूध पीते बच्चे भी हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इसका विरोध करेगी और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कारवाई किए जाने की मांग करेगी।


Comments

Translate »