Site icon www.4Pillar.news

‘लाखों बार खरीद और बेच सकता हूं…..आप मेरे लिए एक चींटी की तरह हो’ भगोड़ा कहने पर ललित मोदी ने वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी को दी धमकी

आईपीएल के संस्थापक और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी नीरव मोदी ने वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए धमकी दी है। उन्होंने कहा कि आप आपको लाखों बार खरीद और बेच सकता हूं, आप मुझे भगोड़ा कहने से बचें।

आईपीएल के संस्थापक और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी नीरव मोदी ने वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए धमकी दी है। उन्होंने कहा कि आप आपको लाखों बार खरीद और बेच सकता हूं, आप मुझे भगोड़ा कहने से बचें। Is

धन शोधन के आरोपों में घिरे आईपीएल के संथापक ललित मोदी एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। लंदन में रह रहे कारोबारी ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सीनियर वकील मुकुल रोहतगी को खुली धमकी दी है। उन्होंने लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर रोहतगी को धमकाया है।

ललित मोदी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा ,” आदरणीय श्रीमान रोहतगी जी,क्योंकि मैंने कभी आपका इस्तेमाल नहीं किया,मेरे पास आपका नंबर नहीं था। मेरे मन में हमेशा आपके लिए सम्मान है और आपके पास केवल तिरस्कार है। मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि आप मुझे जीवन में कभी भी भगोड़ा कहने से बचें। आप एक छोटे समय के वकील हो सकते हैं।आपका यह पेशा आपको कॉमेडियन बनाता है। अगर कोई कोर्ट ऐसा कहती है तो मैं कुछ नहीं कहूंगा। साफतौर पर कह रहा हूं। हम शीशे के घरों में रहते हैं और कुछ देशों में सड़कों पर चलते हैं। हम सभी सुरक्षित नहीं हैं। एक बार मैं बस से लगबग टकरा ही गया था। इसलिए जीवन छोटा है।

ढींगे हांकना शोभा नहीं देता

मोदी ने आगे लिखा,” अगर आपके डीएनए में किसी भी इंसानियत का सम्मान करने के साथ इज्जत से बात करना है तो हर पार्टी में गप्पें हांकने का सेशन नहीं होता है। किसी बी कार्रवाई में आपको ऐसा कहना शोभा नहीं देता। मुझे कभी भी मेरा प्रतिनिधित्व करने के लिए आपकी जरूरत नहीं है। उसके लिए मेरे पास सबसे अच्छे हरीश साल्वे हैं। अगर आप मेरी सलाह नहीं लेने का फैसला करते है तो आप नहीं जानते कि मैं भगवान कस पसंदीदा बच्चा हूं। वह मेरी रक्षा करते हैं।”

आप मेरे लिए एक चींटी की तरह

आईपीएल के संस्थापक ने आगे लिखा ,” एक युवा फ्लाई बॉय नाइट वकीलों के रूप में जो जजों को खरीदता है। मैं आपको लाखों बार खरीद और बेच सकता हूं। अपने क्लाइंट के लिए जितना हो सके लड़ें, लेकिन मुझे केवल श्रीमान मोदी के रूप में देखें। यह आपके लिए सलाह है। आप मेरे लिए एक चींटी की तरह हैं। आपकी खुशनसीबी है कि मुझे चींटियां बहुत पसंद हैं। इसलिए मैं कुचलूँगा नहीं। मुझे पता है कि आप अपने क्लाइंट्स के लिए गप्पे हांकते हैं। मैं वह भी दिल पर नहीं लूंगा। जय हिंद। ”

आईपीएल के संस्थापक

बता दें, ललित मोदी को भारत सरकार ने भगोड़ा करार दिया है। क्रिकेट को आईपीएल देने वाले ललित मोदी साल 2010 में भारत छोड़कर लंदन भाग गए थे। उनपर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। फिलहाल, ललित मोदी लंदन में स्लोएन स्ट्रीट स्थित 7000 स्क्वेयर फ़ीट के एक बड़े बंगले में रहते हैं।

Exit mobile version