Site icon www.4Pillar.news

Video : मैडोना समलैंगिक है ? पिंक कलर की पेंटी देखकर फैन हुए हैरान

अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना पिंक कलर की पेंटी को कूड़ेदान में फेंककर कहा कि मैं भूल गई थी कि मैं समलैंगिक हूं।

अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना पिंक कलर की पेंटी को कूड़ेदान में फेंककर कहा कि मैं भूल गई थी कि मैं समलैंगिक हूं।

अमेरिका की फेमस सिंगर और मॉडल मैडोना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह गुलाबी रंग की पेंटी को कचरे के डिब्बे में फेंकती हुई नजर आ रही है। साथ में मैडोना ने कहा कि  मैं भूल गई थी , मैं समलैंगिक हूं। 64 वर्षीय सिंगर ने एक टिकटोक वीडियो के जरिए बताया कि वह ‘गे’ है।

मैं समलैंगिक हूं

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में मैडोना सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही है। उसने अपने बालों को गुलाबी रंग से रंगा हुआ  है। वीडियो के स्क्रीन पर टाइटल में लिखा है ,” अगर मैंने बताया नहीं , मैं समलैंगिक हूं। इसके आगे पांच सेकंड के वीडियो में वह पिंक कलर की पेंटी को कूड़ेदान में फेंकती है और लापरवाही से मुड़कर चली जाती है। मैडोना का यह वीडियो देखकर फैन हैरान हैं।

फैन हुए हैरान

एक यूजर ने लिखा ,” 16 अगस्त 1958 . वह मेरी छोटी बेटी के साथ अपना जन्मदिन मनाती है। मैडोना 64 साल की है। ” वहीँ , दूसरे यूजर ने लिखा ,” उनके चेहरे को क्या हुआ ? ”  तीसरे ने लिखा ,” मैं उन्हें बड़ी मुश्किल से पहचान पाया। वह बहुत भयवाह नजर आ रही है। ”

बता दें , 1990 में मेलऑनलाइन को दिए गए एक इंटरव्यू में मैडोना ने कहा था ,” मुझे लगता है कि प्राकृतिक तौर पर सब समलैंगिक होते हैं। यह मेरा मानना है। मैं गलत भी हो सकती हूं। ”

समलैंगिक समुदाय का समर्थन

मैडोना ने साल 2003 में ब्रिटनी स्पीयर्स और क्रिस्टीना को उस समय किस किया था जब वे एमटीवी म्यूजिक अवार्ड में प्रस्तुति दे रही थी।

मैडोना का वीडियो

इसके अलावा मैडोना LGBTQ समुदाय के लोगों के अधिकारों की वकालत भी करती रही।

मैडोना के कई गाने मशहूर हुए हैं जिनमें ‘ लक्की स्टार ( Lucky Star ) , मैटीरियल गर्ल  ( Material Girl ) और लाइक अ वर्जिन (Like a Virgin ) प्रमुख हैं।

Exit mobile version