Site icon www.4Pillar.news

Ind VS Pak: हमें खुशी है कि पाकिस्तान अपनी जीत हमास आतंकवादियों को समर्पित नहीं कर पाया, भारत की जीत पर इजरायली राजदूत ने जताई खुशी

Ind VS Pak: हमें खुशी है कि पाकिस्तान अपनी जीत हमास आतंकवादियों को समर्पित नहीं कर पाया, भारत की जीत पर इजरायली राजदूत ने जताई खुशी

CWC 2023: पाकिस्तान पर भारत की जीत पर इजरायली राजदूत नोर गिलोन ने खुशी जताई है है। इजरायल के राजदूत ने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए ट्वीट किया।

IND v PAK: भारतीय टीम ने शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान को करारी मात दी। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरी पाकिस्तान की टीम 191 रन बनाकर आल आउट हो गई। जिसके जवाब में रोहित शर्मा ने 86 रनों की कप्तानी पारी खेल कर महज तीन विकेट के नुकसान पर भारत को शानदार जीत दिलाई। क्रिकेट में भारत की जीत पर इजरायल के राजदूत नोर गिलोन ने खुशी जताई। उन्होंने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए ट्वीट किया।

नोर गिलोन का ट्वीट

भारत में इजरायल के राजदूत नोर गिलोन ने लिखा,” हमें खुशी है कि #CWC23 में #INDvPAK मैच में भारत विजयी हुआ और पाकिस्तान अपनी जीत हमास आतंकवादियों को समर्पित नहीं कर पाया। हमारे भारतीय मित्रों द्वारा मैच के दौरान पोस्टर दिखाकर इजराइल के साथ अपनी एकजुटता दिखाने से हम बेहद भाव विभोर हैं। ” इजरायली राजदूत ने ये ट्वीट हिंदी में किया।

बता दें, पिछले हफ्ते ही फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने इजरायल के तीन शहरों पर 5000 रॉकेट दागे थे। इन हमलों के इजरायल के कई नागरिक मारे गए थे। अब इजरायल ने हमास पर हमले शुरू कर दिए हैं। एक हफ्ते से शुरू दो देशों के बीच इस जंग में 4500 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं।

रिजवान का विवादित ट्वीट

टीम इंडिया से हारने से पहले पाकिस्तान ने श्रीलंका को 6 विकेट से हरा दिया था। पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 131 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने अपना शतक गाजा के लोगों को समर्पित किया था। जिसके बाद काफी विवाद हुआ। अब माना जा रहा है की इजरायली राजदूत नोर गिलोन ने रिजवान पर भी तंज कसा है।

Exit mobile version