Site icon www.4Pillar.news

इजराइल में फंसी नुसरत भरुचा के फैंस के लिए राहत भरी खबर, टीम का हुआ संपर्क, जल्द लौटेंगी भारत

इजराइल में फंसी नुसरत भरुचा के फैंस के लिए राहत भरी खबर, टीम का हुआ संपर्क, जल्द लौटेंगी भारत

Nushrat Bharucha News: इजराइल पर हमास के हमले के बाद वहां के हालात बुरे हो गए हैं। इसी बीच अभिनेत्री नुसरत भरुचा भी इजराइल में फंसी हुई हैं। ये जानकारी देते हुए उनकी टीम ने पहले कहा था कि नुसरत भरुचा के साथ संपर्क नहीं हो पा रहा है। अब राहत भरी खबर ये है कि नुसरत भरुचा से टीम का संपर्क हो गया है।

Israel-Palestine War

शनिवार के दिन सुबह आठ बजे फिलिस्तीन के संगठन हमास ने इजराइल पर मात्र 20 मिनट में 5000 रॉकेट दागे। ये रॉकेट इजराइल के तीन शहरों के रिहायशी इलाकों पर दागे गए। इन हमलों में 300 से अधिक लोगों के मरने और हजारों के घायल होने की खबर है। इजराइल और फिलिस्तीन के बीच शुरू हुई इस जंग में वहां पहले से पहुंची हुई भारतीय अभिनेत्री नुसरत भरुचा फंस गई हैं। वह हाइफा अंतराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने गई थीं। नुसरत भरुचा से आखिरी बार संपर्क शनिवार सुबह साढ़े बारह बजे हुआ था। उसके बाद टीम का उनसे संपर्क नहीं हुआ। टीम ने ये जानकारी देते हुए कहा था कि हम अभिनेत्री से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें सुरक्षित भारत लाने के प्रयास जारी हैं।

राहत भरी खबर

अब नुसरत भरुचा की टीम की मेंबर संचिता त्रिवेदी ने फैंस को राहत भरी खबर दी है। संचिता त्रिवेदी ने कहा कि टीम उनसे संपर्क करने में कामयाब रही है। दूतावास की मदद से उन्हें सुरक्षित भारत वापस लाया जा रहा है। वह सुरक्षित हैं और जल्द ही भारत वापस लौट आएंगी। संचिता त्रिवेदी के इस बयान के बाद नुसरत भरुचा के चाहने वालों ने राहत की सांस ली है। उम्मीद जताई जा रही है कि अभिनेत्री जल्द स्वदेश लौट आएंगी।

पीएम बेंजामिन नेतन्याहू का ब्यान

बता दें, शनिवार सुबह से इजराइल में हमास के हमले के बाद गाजा के अलग-अलग हिस्सों में बमबारी जारी है। इन हमलों अब तक इजराइल और फिलिस्तीन के सैकड़ों नागरिक मारे गए हैं। इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने इस हमले को जंग की शुरुआत बताया है।

Exit mobile version