ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस नुशरत भरुचा हॉट ड्रेस की वजह से हुई ट्रोल,देखें फोटोज

Nushrat Bharucha भरुचा हुई ट्रोल

Nushrat Bharucha ने खुली ांघ वाली ड्रेस पहनी

सोनू के टीटू की स्वीटी में कर चुकी है अभिनय Nushrat Bharucha

बॉलीवुड मूवी Dream Girl अभिनेत्री Nushrat Bharucha को एक कार्यक्रम में जांघ की हाई स्लिट ड्रेस पहनने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

अभिनेत्री नुसरत भरूचा जिन्होंने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी हिट फिल्मों में काम किया है, इसके अलावा नुशरत बिल्कुल अलग वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। नुसरत भरुचा , जो आखिरी बार फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आई थीं, ने तस्वीरों में जांघ का हाई स्लिट वन शोल्डर ग्रीन गाउन पहना है।

बॉलीवुड अभिनेत्री के कई प्रशंसकों ने उनके इस खास लुक को सराहा और उनकी तारीफ की है। जबकि कुछ लोगों को उनका ये अंदाज़ पसंद नही आया। उनकी इस ड्रेस को लेकर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं। अभिनेत्री ने जो सिंगल शोल्डर गाउन पहना था उसमें एक स्लिट था जो कुछ लोगों को बहुत लंबा लग रहा था।यही कारण है कि कुछ लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

हालांकि प्यार का पंचनामा अभिनेत्री ने इस पूरे मामले में अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। आयुष्मान ख़ुराना के साथ ड्रीम गर्ल में अपने सफल अभिनय के बाद, नुसरत वर्तमान में अपनी अगली फिल्म छलांग के लिए तैयारी कर रही है। इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी। फिल्म को शुरुआत में तुर्रम खान नाम दिया गया था, लेकिन बाद में, निर्माताओं ने शीर्षक बदल दिया।

यह हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और लव रंजन और भूषण कुमार द्वारा सह-निर्मित है। छलांग मूवी 13 मार्च, 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

pillar

4Pillar.News एक भारतीय डिजिटल समाचार मंच है, जिसकी स्थापना 2018 में की गई थी। यह मंच मुख्यतः स्वतंत्र, निष्पक्ष और सत्यनिष्ठ पत्रकारिता पर केंद्रित है। इसके चार मुख्य स्तंभ – निष्पक्षता, सत्यता, उत्तरदायित्व और पारदर्शिता – के आधार पर इसका नाम "4Pillar" रखा गया है।www.4PillarNews राजनीति, व्यवसाय, खेल, मनोरंजन, विज्ञान, प्रौद्योगिकी, और अंतरराष्ट्रीय समाचार सहित विभिन्न विषयों पर गहन और विश्लेषणात्मक समाचार प्रस्तुत करता है। यह समाचार प्लेटफॉर्म एक जिम्मेदार मीडिया स्रोत है, जहां खबरों की सटीकता और विश्वसनीयता पर विशेष ध्यान दिया जाता है।प्लेटफॉर्म का उद्देश्य पाठकों कों को गुणवत्तापूर्ण जानकारी और समाचार प्रदान करना है, जिससे वे सशक्त बन सकें और सूचित निर्णय ले सकें। 4Pillar.News का यह भी उद्देश्य है कि यह झूठी खबरों और प्रोपेगैंडा से मुक्त वातावरण बनाए रखे।इस मंच ने अपने शुरुआती वर्षों में ही व्यापक पहचान बनाई और सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफार्मों के माध्यम से अपनी पहुंच को व्यापक किया। 4Pillar News के संपादकीय और रिपोर्टिंग टीम में अनुभवी पत्रकार, लेखकों और विश्लेषकों का समूह शामिल है, जो तटस्थ और व्यापक दृष्टिकोण से समाचारों का प्रसार करते हैं

pillar has 1525 posts and counting. See all posts by pillar

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *