Site icon www.4pillar.news

ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस नुशरत भरुचा हॉट ड्रेस की वजह से हुई ट्रोल,देखें फोटोज

Dream Girl एक्ट्रेस Nushrat Bharucha हुई ट्रोल

Nushrat Bharucha भरुचा हुई ट्रोल

Nushrat Bharucha ने खुली ांघ वाली ड्रेस पहनी

सोनू के टीटू की स्वीटी में कर चुकी है अभिनय Nushrat Bharucha

बॉलीवुड मूवी Dream Girl अभिनेत्री Nushrat Bharucha को एक कार्यक्रम में जांघ की हाई स्लिट ड्रेस पहनने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

अभिनेत्री नुसरत भरूचा जिन्होंने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी हिट फिल्मों में काम किया है, इसके अलावा नुशरत बिल्कुल अलग वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। नुसरत भरुचा , जो आखिरी बार फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आई थीं, ने तस्वीरों में जांघ का हाई स्लिट वन शोल्डर ग्रीन गाउन पहना है।

बॉलीवुड अभिनेत्री के कई प्रशंसकों ने उनके इस खास लुक को सराहा और उनकी तारीफ की है। जबकि कुछ लोगों को उनका ये अंदाज़ पसंद नही आया। उनकी इस ड्रेस को लेकर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं। अभिनेत्री ने जो सिंगल शोल्डर गाउन पहना था उसमें एक स्लिट था जो कुछ लोगों को बहुत लंबा लग रहा था।यही कारण है कि कुछ लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

हालांकि प्यार का पंचनामा अभिनेत्री ने इस पूरे मामले में अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। आयुष्मान ख़ुराना के साथ ड्रीम गर्ल में अपने सफल अभिनय के बाद, नुसरत वर्तमान में अपनी अगली फिल्म छलांग के लिए तैयारी कर रही है। इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी। फिल्म को शुरुआत में तुर्रम खान नाम दिया गया था, लेकिन बाद में, निर्माताओं ने शीर्षक बदल दिया।

यह हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और लव रंजन और भूषण कुमार द्वारा सह-निर्मित है। छलांग मूवी 13 मार्च, 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

Exit mobile version