Site icon www.4Pillar.news

Nushrratt Bharuccha: इजराइल में फंसी नुसरत भरुचा सही सलामत लौटी भारत, मुंबई एयरपोर्ट पर डरी-सहमी सी नजर आई बॉलीवुड एक्ट्रेस 

Nushrarratt Bharuccha: इजराइल में फंसी नुसरत भरुचा सही सलामत लौटी भारत, मुंबई एयरपोर्ट पर डरी-सहमी सी नजर आई बॉलीवुड एक्ट्रेस

Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा सही सलामत भारत वापिस लौट आई है। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस  दौरान एक्ट्रेस काफी डरी सहमी सी नजर आई।

इजराइल और फिलिस्तान के बीच शनिवार से युद्ध चल रहा है। इस युद्ध में कंई लोगों की जान जा चुकी है और हजारों लोग घायल हो गए है। वहीं इसी बीच खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) इजराइल में फंस गई है। इस खबर के आने के बाद से ही उनके फैंस और शुभचिंतक काफी परेशान हो गए थे। वहीं अब नुसरत सही सलामत अपने देश भारत वापिस लौट चुकी है। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है।

सही सलामत भारत लौटी नुसरत भरुचा

दरअसल हाल ही में नुसरत भरुचा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर आते ही मीडिया ने नुसरत को घेर लिया। इस दौरान सभी रिपोर्टर उनसे वहां के हालत के बारे में पूछ रहे थे। वीडियो में नुसरत के चेहरे पर परेशानी साफ झलक रही है। इस दौरान एक्ट्रेस काफी डरी-सहमी सी नजर आई और उन्होंने मीडिया से कुछ भी कहने के लिए थोड़ा वक्त माँगा।

नुसरत की टीम ने दी थी ये जानकारी

बता दे कि नुसरत भरुचा हैफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए इजराइल गई थी। वहीं शनिवार को इजराइल में शुरू हुई जंग के दौरान उनसे संपर्क टूट गया था। वहीं आज तमाम कोशिशों के बाद उनकी टीम उनसे संपर्क करने में कामयाब रही। नुसरत की टीम ने आज बताया था कि वे सुरक्षित है और एंबेसी की मदद से उन्हें वापिस भारत लाया जा रह है। टीम ने ये भी बताया था कि सीधी फ्लाइट नहीं मिली है इसलिए कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिए वे भारत वापिस लौट रही है।

यह भी पढ़े: इजराइल में फंसी नुसरत भरुचा के फैंस के लिए राहत भरी खबर, टीम का हुआ संपर्क, जल्द लौटेंगी भारत

Exit mobile version