Site icon www.4pillar.news

Vidya Balan को जैकी श्रॉफ ने भेजा स्पेशल हार, पहनते ही कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन 

Vidya Balan को जैकी श्रॉफ ने भेजा स्पेशल हार, पहनते ही कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

Vidya Balan : सामने आए वीडियो में विद्या बालन गले में एक स्पेशल हार पहने नजर आ रही है। विद्या ने बताया कि ये हार उन्हें जैकी श्रॉफ ने दिया है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) काफी बड़े प्रकृति प्रेमी है। वे अक्सर जब भी किसी पार्टी या इवेंट में जाते है तो उनके हाथ में अक्सर एक पौधा नजर आ आता है, जिसे वे लोगों को भेंट में देते है। वहीं जैकी अक्सर खुद भी जंगल और बीच की साफ-सफाई करते तो कभी पेड़ लगाते नजर आते है। वहीं हाल ही में उन्होंने अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) को एक ऐसा तोहफा भेजा है जो काफी यूनिक है।

Vidya Balan को जैकी श्रॉफ ने दिया ये खास तोहफा

दरअसल विद्या ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके गले में एक स्पेशल हार नजर आ रहा है । ये हार कोई सोना ये चाँदी का नहीं बल्कि एक छोटा, क्यूट सा पौधा है। इस वीडियो कोई विद्या से पूछता है कि आपने ये गले में क्या पहना है। इसके बाद एक्ट्रेस जवाब देती है कि ये एक प्लांट है जो मुझे जैकी श्रॉफ भिड़ू ने दिया है। मुझे लगता है कि वे काफी कूल है। ये मुझे ऑक्सीजन देता है तो एक लंबी साँस लो और रिफ्रेश फील करो। यह सचमुच एक कूल आइडिया है, मुझे ये काफी पसंद आया।”

इस फिल्म में नजर आएंगी विद्या बालन

बात करें विद्या बालन की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के साथ फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version