Site icon www.4Pillar.news

जब विद्या बालन को Kiss करते समय इमरान हाशमी के छूट गए थे पसीने, जानिए क्यों डर डर गए थे अभिनेता

जब विद्या बालन को Kiss करते समय इमरान हाशमी के छूट गए थे पसीने, जानिए क्यों डर डर गए थे अभिनेता

बॉलीवुड अभिनेता Emraan Hashmi  और Vidya Balan  कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। लेकिन फिल्म Ghanchakkar के एक शूट के दौरान इमरान हाशमी के पसीने छूट गए थे।

हर मुद्दे पर खुलकर बोलने वाली अभिनेत्री विद्या बालन के साथ हर कोई अभिनेता काम करना चाहता है। लेकिन विद्या बालन के साथ एक सीन की शूटिंग करते समय सीरियल किसर इमरान हाशमी के पसीने छूट गए थे। विद्या बालन को किस करने से पहले इमरान हाशमी की हालत खराब हो गई थी। इस बारे में खुद विद्या बालन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया।

विद्या बालन ने खुद नेहा धूपिया के चैट शो में इस बारे में खुलासा किया था। जिसमें वह अपने किसिंग सीन के अनुभवों को साझा करती हैं। विद्या कहती हैं कि उन्होंने गुरु फिल्म में आर माधवन को किस किया था लेकिन उन्हें इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। क्योंकि वह सीन बारिश में शूट हुआ था और विद्या बालन व्हील चेयर पर थीं। इसके अलावा विद्या बालन ने फिल्म इश्किया में अरशद को किस किया था। अभिनेत्री ने कहा कि इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन का अलग ही एक्सपीरियंस था।

क्यों छूटे थे पसीने ?

अभिनेत्री विद्या बालन ने बताया कि फिल्म घनचक्कर में किसिंग सीन के दौरान इमरान हाशमी काफी असहज थे। वो बार-बार पूछ रहे थे कि इसे देखकर सिद्धार्थ क्या कहेंगे। क्या मुझे मेरा आखिरी चेक मिलेगा ? दरअसल, फिल्म घनचककर के निर्माता विद्या बालन के पति सिद्धार्थ राय कपूर थे।

विद्या बालन की फ़िल्में

वैसे तो विद्या बालन कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पिछली बार अभिनेत्री नियत फिल्म में नजर आई थीं। हालांकि, यह फिल्म कुछ खास नहीं चली। इसके बाद विद्या बालन जलसा फिल्म में नजर आई। जिसे दर्शकों को खूब प्यार मिला। अब विद्या बालन प्रतीक गांधी और इलियाना डिक्रूज के साथ लवर्स फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version