Site icon www.4Pillar.news

इलियाना डिक्रूज ने शेयर किया प्रेगनेंसी अनुभव, कहा-‘सोने की कोशिश करो तो पेट में…’

इलियाना डिक्रूज ने शेयर किया प्रेगनेंसी अनुभव, कहा-'सोने की कोशिश करो तो पेट में...'

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट के बाद से सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपना प्रेगनेंसी अनुभव बताया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ने हाल ही में अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इलियाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि वे जल्द ही माँ बनने वाली है। हालाँकि अभी तक उन्होंने बच्चे के पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं अब इलियाना डिक्रूज ने अपना प्रेगनेंसी अनुभव शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया की प्रेगनेंसी की वजह से वे अच्छे से सो नहीं पा रही है।

इलियाना ने शेयर किया प्रेगनेंसी अनुभव

दरअसल इलियाना ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर  करते हुए अपना प्रेगनेंसी अनुभव बताया है। एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वे बेड पर लेटी हुई है और सोने की कोशिश कर रही है। इन तस्वीरों को  शेयर करते हुए इलियाना ने बताया कि प्रेगनेंसी की वजह से वो अच्छे से सो नहीं पा रही है। वे जैसे ही सोने की कोशिश करती है तो बेबी उनके पेट में डांस पार्टी करने लगता है।

तस्वीरों को शेयर करते हुए इलियाना ने लिखा, ‘जब आप नींद लेना चाहते है, लेकिन बेबी आपके पेट में डांस पार्टी करने का फैंसला करता है।’

हाल ही में किया था प्रेगनेंसी का ऐलान

बता दे कि इलियाना डिक्रूज ने बीते महीने ही अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया था। एक्ट्रेस ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की थी। पहली तस्वीर न्यूबोर्न बेबी के कपड़ों की थी। जबकि दूसरी तस्वीरों में एक्ट्रेस के गले में एक लॉकेट नजर आ रहा था जिसपर मम्मा लिखा हुआ  था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि वे जल्द ही माँ बनने वाली है।

वहीं जैसे ही इलियाना ने अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स का कहना है कि शादी तो हुई नहीं फिर बच्चे का पिता कौन है। हालाँकि इलियाना ने अभी तक अपने होने वाले बच्चे के पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Exit mobile version