Site icon www.4Pillar.news

कैटरीना कैफ ने ब्लू शर्ट में शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, फैंस बोले- ‘ये तो विक्की कौशल की शर्ट है’

कटरीना कैफ ने ब्लू शर्ट में शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, फैंस बोले- 'ये तो विक्की कौशल की शर्ट है'

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू शर्ट पहने अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। कैटरीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इसी कडी में अभिनेत्री ने एक बार फिर अपनी खूबसूरत तस्वीरें  सोशल मीडिया पर साझा की है जो काफी वायरल हो रही  है। इन तस्वीरों  में एक्ट्रेस ब्लू कलर की शर्ट पहने नजर आ रही है।

ब्लू शर्ट में खूसबूरत दिखी कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने अपनी जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है वे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो  रही है। इन तस्वीरों में कैटरीना ब्लू कलर की धारीदार शर्ट पहने नजर आ रही है। इसके साथ ही उनके बिखरे हुए बाल उनकी खूबसूरती में और भी चार चाँद लगा रहे है। तस्वीरों में अभिनेत्री एक से बढ़कर एक पोज देते हुए नजर आ रही है।

फैंस बोले- ‘विक्की कौशल की शर्ट पहनी है’

कैटरीना की इन तस्वीरों पर फैंस के कमेंट की बाढ़ आ गई है। अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर फैंस की मजेदार प्रतिक्रिया सामने आई है। किसी ने इस शर्ट को विक्की कौशल की शर्ट बताया है तो किसी ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘विक्की की शर्ट।’ दूसरे ने लिखा, ‘अगर आपने विक्की कौशल की शर्ट पहनी है तो ये दिल पिघला देने वाली फोटो है।’ एक अन्य ने कैटरीना की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा, ‘उपर वाले ने बड़ी फुर्सत से बनाया है आपको।’  एक अन्य ने लिखा, ‘नेचुरल ब्यूटी, आप मेरी प्रेरणा हो।’

प्रोफेशनल लाइफ

कैटरीना कैफ की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वे जल्द ही सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएँगी। इसके अलावा वे श्रीराम राघवन की ‘मैरी क्रिसमस’ और फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले ज़रा’ में भी  नजर आएँगी।

Exit mobile version