Site icon www.4Pillar.news

विक्की कौशल के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, शाहरुख़ खान के साथ आए नजर  

विक्की कौशल के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस थ्रोबैक तस्वीर में विक्की, शाहरुख़ खान के साथ नजर आ रहे है। 

विक्की कौशल के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस थ्रोबैक तस्वीर में विक्की, शाहरुख़ खान के साथ नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में छोटे से विक्की, शाहरुख़ खान के साथ पोज देते नजर आ रहे है। यह तस्वीर साल 2001 में शाहरुख़ की फिल्म ‘अशोका’ के शूटिंग के दौरान ली गई थी। सोशल मीडिया यूजर्स इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे है।

शाम कौशल ने शेयर की तस्वीर

विक्की कौशल के पिता और स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल ने ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विक्की कौशल और उनके भाई सनी कौशल शाहरुख़ खान के साथ नजर आ रहे है। यह तस्वीर फिल्म ‘अशोका’ के सेट पर खींची गई थी और ये तस्वीर आज से 21 साल पुरानी है।

सब भगवान की कृपा है- शाम कौशल

ये तस्वीर साझा करते हुए शाम कौशल ने लिखा, ‘भगवान की कृपा से यह तस्वीर साल 2001 में फिल्म ‘अशोका’ की शूटिंग के दौरान फिल्म सिटी में खींची गई थी। विष्णु वर्धन तब असिटेंट डायरेक्टर थे और विक्की 8वीं क्लास में पढ़ता था। किसी ने भी ये सोचा नहीं था कई विक्की फिल्म लाइन ज्वाइन करेगा और साथ ही 2022 में ये दोनों बेस्ट डायरेक्टर (शेरशाह) और बेस्ट एक्टर (सरदार उधम) का अवार्ड जीतेंगे। किस्मत, भगवान का आशीर्वाद। रब दी मेहर।’

उर्वशी रौतेला ने किया ये कमेंट

विक्की कौशल की ये थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस इस तस्वीर पर खूब रिएक्ट कर रहे है। वहीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है। उर्वशी ने लिखा, ‘प्राउड पिता और प्राउड बेटा। सर आप सबसे बेस्ट है। आपसे और आंटी से मिलकर बहुत अच्छा लगा था उस दिन।’

Exit mobile version