Site icon www.4pillar.news

Shahid Kapoor : 6 साल के हुए शाहिद कपूर के बेटे जैन, वाइफ मीरा राजपूत ने क्यूट तस्वीरें शेयर कर लुटाया प्यार

Shahid Kapoor : 6 साल के हुए शाहिद कपूर के बेटे जैन, वाइफ मीरा राजपूत ने क्यूट तस्वीरें शेयर कर दी बधाई

Shahid Kapoor Son's Birthday

Shahid Kapoor : शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बेटे जैन कपूर 6 साल के हो गए है। हाल ही में मीरा ने कुछ क्यूट सी तस्वीरें शेयर करते हुए अपने बेटे पर प्यार लुटाया है।

बॉलीवुड का फेमस कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) दो बच्चों मिशा और जैन के पेरेंट्स है। इस कपल ने साल 2016 में अपनी बेटी मिशा कपूर का स्वागत किया था। वहीं साल 2018 में दोनों एक बेटे जैन कपूर के पेरेंट्स बने थे। वहीं आज 5 सितंबर को शाहिद और मीरा का लाडला 6 साल को हो गया है इस खास मौके पर मीरा ने कुछ क्यूट सी तस्वीरें करते हुए अपने बेटे को बर्थडे विश किया है।

Shahid Kapoor और मीरा के बेटे का बर्थडे आज

दरअसल हाल ही में मीरा ने अपने बेटे की कुछ क्यूट सी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में छोटे से जैन काफी हैंडसम लग रहे है। वहीं कुछ तस्वीरों में उन्हें अपनी माँ के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है। इन फोटोज को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, ‘टिमटिमाती आँखें और शरारत भरी हँसी… मेरे प्यारे जैन क जन्मदिन की शुभकामनाएँ। एकमात्र ऐसा व्यक्ति जिसने मुझे प्यार से भरे दिल और मस्ती से भरी पॉकेट्स के साथ अपनी धुन पर नाचने के लिए मजबूर किया है। खूब चमको और बड़े सपने देखो मेरे बच्चे। तुम्हे ढेर सारा प्यार।”

तस्वीरें देख फैंस को आई शाहिद की याद

मीरा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे है। एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सो हैंडसम। हैप्पी बर्थडे जैनु।’ वहीं जैन की ये क्यूट सी तस्वीरें देख फैंस को उनके पिता शाहिद कपूर की याद आ गई। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये कितना हैंडसम है, बिल्कुल अपने पिता की तरह।’ एक ने लिखा, ‘ओएमजी छोटा शाहिद।’ एक फैन ने लिखा, ‘ये तो बिल्कुल शाहिद के बचपन की तस्वीरें लग रही है।’ यह भी पढ़े : Video: शाहिद कपूर ने यूं उड़ाया मीरा राजपूत का मज़ाक, वाइफ की इस आदत से बेहद परेशान है एक्टर 

Exit mobile version