Site icon www.4Pillar.news

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत पर जमकर लुटाया प्यार, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दी जन्मदिन की बधाई 

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा पर जमकर लुटाया प्यार, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दी जन्मदिन की बधाई

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही  है। मीरा के बर्थडे पर शाहिद ने कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर करते हुए उनपर खूब प्यार लुटाया है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की खूबसूरत और टैलेंटेड पत्नी मीरा राजपूत आज 7 सितंबर को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। मीरा के बर्थडे पर उनके पति शाहिद ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। इन तस्वीरों में शाहिद अपनी लेडी लव मीरा पर खूब प्यार बरसते नजर आ रहे है।

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

दरअसल हाल ही में शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा संग कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। पहली तस्वीर में शाहिद और मीरा बड़े प्यार से एक दूजे की आँखों में देखते नजर आ रहे है। दूसरी तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए पोज दे रहे है। वहीं तीसरी तस्वीर में शाहिद मीरा को किस करते नजर आ रहे है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘मीरा मेरे दिल की रानी। आपको जन्मदिन की बधाई। मैं कितना लकी हूँ की आप हमेशा के लिए मेरे साथ है।’

शाहिद और मीरा की शादी

बता दे कि मीरा राजपूत का जन्म 7 सितंबर 1994 को को दिल्ली के एक बिजनेसमैन के घर में हुआ था। मीरा ने अपनी पढ़ाई दिल्ली से ही पूरी की है। वहीं पढ़ाई के बाद मीरा अपने करियर के बारे में सोचती कि तभी उनकी लाइफ में शाहिद कपूर की एंट्री हो चुकी थी। शाहिद और मीरा ने साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। वहीं शादी के बाद दोनों दो बच्चों बेटी मिशा और बेटे जैन के पैरेंटस बने।

यह भी पढ़े: Video: शाहिद कपूर ने यूं उड़ाया मीरा राजपूत का मज़ाक, वाइफ की इस आदत से बेहद परेशान है एक्टर 

Exit mobile version