Site icon www.4pillar.news

शाहिद कपूर ने ‘जब वी मेट’ देख रहे फैंस को थिएटर पहुंचकर दिया सरप्राइज, देखिए वायरल वीडियो 

शाहिद कपूर और करीना कपूर की साल 2007 में आई फिल्म 'जब वी मेट' को एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। इस दौरान शाहिद ने खुद थिएटर पहुंचकर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया।

शाहिद कपूर और करीना कपूर की साल 2007 में आई फिल्म ‘जब वी मेट’ को एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। इस दौरान शाहिद ने खुद थिएटर पहुंचकर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया।

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट‘ साल 2007 में रिलीज हुई थी। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। वहीं रिलीज के इतने सालों के बाद भी फैंस के बीच इस फिल्म का क्रेज खत्म नहीं हुआ है। दरअसल हाल ही में वेलेंटाइन वीक पर इस फिल्म को एक बार फिर थिएटर में रिलीज किया गया। इस दौरान भारी संख्या में फैंस इस फिल्म को देखने थिएटर पहुंचे थे। वहीं ‘जब वी मेट’ के हीरो शाहिद कपूर ने खुद थिएटर जाकर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया।

शाहिद ने थिएटर पहुंच फैंस को दिया सरप्राइज

दरअसल शाहिद कपूर ने हाल ही में इस दौरान का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ‘जब वे मेट’ की स्क्रीनिंग के दौरान एक्टर चुपके से थिएटर में एंट्री करते है। शाहिद को अपनी आँखों के सामने देख फैंस को विश्वास नहीं होता। अपने फेवरेट एक्टर को इतनी नजदीक से देख कंई फैंस इमोशनल हो जाते है तो कंई उनके साथ सेल्फी लेने लग जाते है।

इस वीडियो को साझा करते हुए शाहिद ने लिखा, ‘जब वी मेट 16 साल बाद।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि सालों पहले रिलीज हुई इस फिल्म को आज भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

हाल ही में रिलीज हुई थी ‘फर्जी’

वहीं शाहिद कपूर इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘फर्जी’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। यह सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

Exit mobile version