Site icon www.4Pillar.news

Jasmine Bhasin: ब्लैक मिनी ड्रेस में बेहद ग्लैमरस दिखी जैस्मिन भसीन, तस्वीरें शेयर कर कही ये बात 

Jasmine Bhasin: ब्लैक मिनी ड्रेस में बेहद ग्लैमरस दिखी जैस्मिन भसीन, तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) की हाल ही में कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस पहने काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है।

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खूबसरत तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक मिनी ड्रेस पहने काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है। जैस्मिन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

शार्ट ड्रेस में स्टाइलिश दिखी Jasmine Bhasin

सामने आई तस्वीरों में जैस्मिन को ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है। इस ड्रेस में वी नेकलाइन बनी है और साइड में कट्स दिए गए है। वहीं इस ड्रेस के बीच में एक बड़ा सा रेड कलर का फूल दिया गया है जो इसे और भी प्यारा लुक दे रहा है।  इस ड्ऑउटफिट में जैस्मिन काफी हसीन लग रही थी। एक्ट्रेस ने इस दौरान बालों का पोनीटेल बनाया हुआ था और मैचिंग हिल्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जैस्मिन ने लिखा, ‘लास्ट स्लाइड मेरी फेवरेट है, मुझे अपनी फेवरेट बताओ।’

फैंस कर रहे तारीफ

जैस्मिन की ये तस्वीरें देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप हर स्लाइड को ब्यूटीफुल बना देते हो।’ एक ने लिखा, ‘सभी स्लाइड मेरी फेवरेट है।’ एक ने लिखा, ‘गॉर्जियस।’ कंई अन्य फैंस ने भी प्रीटी और ब्यूटीफुल लिखते हुए उनकी तारीफ की है।

यह भी पढ़े: पंजाबी दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत दिखी Jasmine Bhasin

Exit mobile version