Site icon www.4Pillar.news

जूही चावला की बेटी जान्हवी के ग्रेजुएट होने पर शाहरुख खान ने जताई खुशी, ट्वीट कर कहा, ‘जश्न का इंतजार है’

जूही चावला की बेटी जान्हवी के ग्रेजुएट होने पर शाहरुख खान ने जताई खुशी, ट्वीट कर कहा, 'जश्न का इंतजार है'

जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता ने अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। वहीं जूही के दोस्त और अभिनेता शाहरुख खान ने जान्हवी के ग्रेजुएशन पूरा होने की ख़ुशी जताई है और ट्वीट कर अपने दिल की बात लिखी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता लाइमलाइट से दुरी बनाकर रखती है। बता दे कि जान्हवी विदेश में रहकर पढ़ाई कर रही थी। वहीं अब जान्हवी ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। जूही ने अपनी बेटी की ग्रेजुएशन सेरेमनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

जूही चावला की बेटी हुई ग्रेजुएट

जूही ने अपनी बेटी की ग्रेजुएशन सेरेमनी की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘कोलंबिया क्लास 2023′ वैसे तो अभिनेत्री के इस पोस्ट पर कंई लोगों ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है। लेकिन जूही के दोस्त और अभिनेता शाहरुख खान ने उनके इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अपने दिल की बात लिखी है।

शाहरुख खान ने जताई खुशी

शाहरुख खान ने जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता के ग्रेजुएट होने पर ख़ुशी जताई है। शाहरुख ने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह सचमुच बहुत शानदार है। उसके वापिस आने और साथ में सेलिब्रेट करने का इंतजार  नहीं कर सकता। बहुत गर्व महसूस हो रहा है। लव यू Jaanz ।”

पुराने दोस्त है जूही और शाहरुख

बता दे कि जूही चावला और शाहरुख खान काफी अच्छे दोस्त है और लंबे समय से एक दूसरे को जानते है। इसके अलावा दोनों कंई बॉलीवुड फिल्मों में भी साथ काम कर चुके है। शाहरुख और जूही ने यस बॉस, फिर भी दिल  है हिंदुस्तानी, भूतनाथ, डर और डुप्लीकेट और राजू बन गया जेंटलमैन जैसी कंई फिल्मों में साथ काम किया है।

यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान हुई ग्रेजुएट,किंग खान ने ट्विटर यूं दी प्रतिक्रिया

Exit mobile version