Site icon www.4Pillar.news

कलंक मूवी का गाना ‘घर मोरे परदेशिया’ हुआ रिलीज़ , देखें वीडियो

आज कलंक मूवी का गाना 'घर मोरे परदेशिया' माधुरी दीक्षित ,आलिया भट्ट और वरुण धवन पर फिल्माया गया गाना हुआ रिलीज़। प्रशंसकों ने जमकर की तारीफ़।

आज कलंक मूवी का गाना ‘घर मोरे परदेशिया’ माधुरी दीक्षित ,आलिया भट्ट और वरुण धवन पर फिल्माया गया गाना हुआ रिलीज़। प्रशंसकों ने जमकर की तारीफ़।

बॉलीवुड के प्रशंसक माधुरी दीक्षित ,आलिया भट्ट पर फिल्माए गए कलंक फिल्म के गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। गाने में माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट के क्लासिकल डांस के जबरदस्त मूव्स देखने को मिल रहे है। दोनों की जुगलबंदी शानदार है।

‘कलंक’ 2019 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में एक है। 1940 के दशक पर आधारित फिल्म में माधुरी दीक्षित ,आलिया भट्ट,सोनाक्षी सिन्हा ,वरुण धवन ,संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

आज कलंक का पहला गाना घर मोरे परदेशिया बाहर आया है और इसमें आलिया भट्ट को रूप और माधुरी दीक्षित नेने को बहार बेगम के रूप में दिखाया गया है। गीत में ज़फर के रूप में वरुण धवन की झलक भी दिखाई गई है जो अपने प्यार की तलाश में हैं।


‘घर मोरे परदेशिया’गीत श्रेया घोषाल और वैशाली द्वारा तैयार किया गया है और रेमो डिसूजा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। कलंक के पहले गीत के लिए, आलिया भट्ट को कठोर कथक प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा। उन्होंने बिरजू महाराज से 2 महीने का प्रशिक्षण भी लिया। गाने में आलिया ने जो मेहनत की है, वह परदे पर जीवंत लगती है, क्योंकि गीत में उन्हें एक खूबसूरत महिला के रूप में दिखाया गया है।

जब गाना रिलीज़ किया गया, तो प्रशंसक आलिया के कथक नृत्य की चालों और माधुरी के भावों से पूरी तरह से प्रभावित थे। कलंक मूवी को 17 अप्रैल, 2019 को रिलीज़ किया जा रहा है।अब देखना ये होगा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कलंक क्या झंडे गाड़ती है।

Exit mobile version