Site icon www.4Pillar.news

प्रोजेक्ट के नहीं बल्कि ये है प्रभास-दीपिका की फिल्म का नाम,सामने आया धांसू टीजर, अमिताभ बच्चन के लुक ने उड़ाए फैंस के होश 

प्रोजेक्ट के नहीं बल्कि ये है प्रभास-दीपिका की फिल्म का नाम,सामने आया धांसू टीजर, अमिताभ बच्चन के लुक ने उड़ाए फैंस के होश

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और  कमल हासन की अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ का ऑफिशियल टाइटल ‘Kalki  2898 AD’ है। हाल ही में इस फिल्म का धांसू टीजर रिलीज कर दिया गया है।

साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के लंबे से सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म के आधिकारिक टाइटल की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही इस फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। टीजर में सभी सितारे दमदार अंदाज में नजर आ रहे है।

प्रभास-दीपिका की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के नाम का हुआ खुलासा

दरअसल मेकर्स ने हाल ही में प्रोजेक्ट के का टीजर रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही इस फिल्म के आधिकारिक नाम की घोषणा भी कर दी गई है। प्रोजेक्ट के का ऑफिशियल टाइटल ‘Kalki  2898 AD‘ है।

Kalki  2898 AD के टीजर में दिखाया गया है कि कैसे दुनिया में कैसे चारो तरफ अँधेरा छा गया है। लोगों को बंधी बनाया जा  रहा है। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी को भूखा रखा जा रहा है और लोगों को पानी की एक बूंद तक नसीब नहीं हो रही है। तभी इन सभी को बचाने के लिए एक बहादुर योद्धा यानि प्रभास की एंट्री होती है। वहीं टीजर में दीपिका का किरदार एक सैनिक के रूप में नजर आ रही है जो भावनात्मक उथल पुथल में फंसी नजर आ रही है। यहाँ देखिए टीजर-

अमिताभ बच्चन लुक देख इंप्रेस हुए फैंस

टीजर में अमिताभ बच्चन का किरदार काफी इंप्रेसिव है। टीजर में उनके पुरे शरीर पर पटियाँ बंधी नजर आ रही है और केवल उनकी आँखें दिखाई दे रही है। सदी के महानायक का ये दमदार लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

कब रिलीज होगी यह फिल्म ?

बता दे कि नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर नाग अश्विन ने ‘कल्कि 2898 एडी’  को डायरेक्ट किया है। वहीं वैजयंती मूवीज ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे नजर आएँगे। यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को हिंदी, तेलगु, तमिल, मलयालम,कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में रिलीज होगी।

Exit mobile version