Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना, कहा- ‘अभी तो सिर्फ तुम्हारी हिंदी सुधारी है, आगे आगे देखो होता है क्या’ 

फिल्ममेकर करण जौहर ने बीते दिन हिंदी में एक पोस्ट शेयर किया था। करण के इस पोस्ट पर अब कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई। कंगना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए एक बार फिर करण पर निशाना साधा है।

फिल्ममेकर करण जौहर ने बीते दिन हिंदी में एक पोस्ट शेयर किया था। करण के इस पोस्ट पर अब कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई। कंगना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए एक बार फिर करण पर निशाना साधा है।

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर और एक्ट्रेस कंगना रनौत की आपस में बिलकुल भी नहीं बनती है, ये बात तो जगजाहिर है। ये दोनों एक दूसरे पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोडते। अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए ये दोनों एक दूसरे पर निशाना साधते रहते है। इसी बीच कंगना रनौत ने एक बार फिर करण जौहर को ताना मारा है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

करण जौहर ने शेयर किया था ये पोस्ट

दरअसल हाल ही में करण जौहर एक एक वीडियो सोशल मीडिया  पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में करण अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करने की बात कर रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कंगना ने चाचा चौधरी कहते हुए करण पर निशाना साधा था। वहीं इसके बाद करण जौहर ने भी बीते दिन अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था।

करण जौहर ने बीते दिन अपनी इंस्टा स्टोरी  पर लिखा था-‘ लगा लो इल्जाम हम झुकने वालों में से नहीं। झूठ का बन जाओ गुलाम हम बोलने वालों में से नहीं। जितना नीचा दिखाओगे, जितने आरोप लगाओगे, हम गिरने वालों में से नहीं। हमारा कर्म हमारी विजय है। आप उठा लो तलवार, हम मरने वालों में से नहीं।’

कंगना रनौत ने कसा करण जौहर पर तंज

वहीं करण जौहर के इस पोस्ट पर अब कंगना रनौत की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। कंगना ने करण का ये पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक वक्त था जब चाचा चौधरी एलीट नेपो माफिया के साथ मिलकर नेशनल टेलीविजन पर मुझे इन्सल्ट और बुली किया करता था, क्योंकि मैं इंग्लिश नहीं बोल पाती थी। आज उनकी हिंदी देख के ख्याल आया, अभी तो  सिर्फ तुम्हारी हिंदी सुधारी है, आगे आगे देखो होता है क्या।’

 

Exit mobile version