Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत ने की यामी गौतम की जमकर तारीफ, कहा- ‘चुपचाप सक्सेसफुल फ़िल्में दे रही है…’

कंगना रनौत ने की यामी गौतम की जमकर तारीफ, कहा- 'चुपचाप सक्सेसफुल फ़िल्में दे रही है...'

कंगना रनौत ने यामी गौतम की खूब तारीफ की है। दरअसल हाल ही में कंगना ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए यामी की लेटेस्ट रिलीज हुई फिल्म…

अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड और स्टारकिड्स पर निशाना साधती रहती है, लेकिन इन सब के बीच कंगना टैलेंटेड एक्टर्स की तारीफ करना भी नहीं भूलती। ऐसा बहुत ही कम होता है कि कंगना किसी एक्टर की तारीफ करती है। वहीं बहुत ही कम ऐसे एक्टर्स है जो कंगना को खुश करने की क्षमता रखते है। इसी बीच एक्ट्रेस यामी गौतम से कंगना इतनी इम्प्रेस हुई है कि उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए यामी की तारीफों के पुल बांधे है।

कंगना ने की यामी गौतम की तारीफ

दरअसल यामी गौतम ने बीते दिन एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ के बारे में जानकारी दी थी। यामी ने बताया था कि उनकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर ग्लोबल लेवल पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म बन गई है। वहीं जैसे ही कंगना को ये बात पता चली तो वे खुद को यामी की तारीफ करने से नहीं रोक पाई।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यामी की तारीफ करते हुए लिखा, ‘यामी गौतम कितना अच्छा काम कर रही है। चुपचाप और लगातार सबसे सफल फ़िल्में दे रही है।यह कितना प्रेरणादायक है। पूरी टीम को बधाई।’ इसके साथ ही उन्होंने दिल और गले लगाने वाली इमोजी भी बनाई है।

 

वहीं यामी ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये पोस्ट री शेयर करते  हुए कंगना को थैंक्यू कहा है। यामी ने लिखा, ‘हमेशा इतना सपोर्टिव और दयालु होने के लिए थैंक्यू कंगना।’

यामी और कंगना की अपकमिंग फ़िल्में

बात करें यामी और कंगना की अपकमिंग फिल्मों कि तो यामी गौतम जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘ओएमजी 2’ में नजर आएंगी।  वहीं कंगना की अपकमिंग फ़िल्में ‘इमरजेंसी’, ‘तेजस’ और ‘चंद्रमुखी 2’ हैं।

Exit mobile version