Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत ने तुनिशा शर्मा सुसाइड केस पर दी प्रतिक्रिया, पीएम मोदी से की ये खास अपील 

तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर कर तुनिशा की मौत को मर्डर बताया है।

तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर कर तुनिशा की मौत को मर्डर बताया है।

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा सुसाइड केस पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर करते हुए तुनिशा  की मौत को मर्डर बताया है। वहीं एक्ट्रेस ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी एक खास अपील की है।

तुनिशा शर्मा सुसाइड केस पर कंगना की प्रतिक्रिया

कंगना रनौत ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘एक महिला सबकुछ बर्दाश्त कर सकती है प्यार,रिलेशनशिप और यहां तक कि अपने किसी प्रियजन को खोना भी। लेकिन वो ये बात कभी भी बर्दाश्त नहीं कर सकती की उसकी लव स्टोरी में प्यार ही नहीं था। दूसरे व्यक्ति के लिए उसका प्यार उसका शोषण करने का आसान तरीका हो सकता है। उसकी हकीकत पहले जैसे नहीं रह जाती क्योंकि दूसरा व्यक्ति जो इस रिश्ते में था वो उसे बस फिजिकली और इमोशनली यूज़ और एब्यूज कर रहा होता है।

तुनिशा की मौत को बताया ‘मर्डर’

कंगना ने आगे लिखा, ‘जब  उस लड़की को ये सच्चाई पता चलती है तो उसकी हकीकत अपने आप आकर बदलने लगती है, क्योंकि उसे यह बहुत ही शॉकिंग तरीके से पता चलता है। उस लड़की का हर एक चीज से भरोसा उठ जाता है। ऐसे स्थिति में उसे जिंदा या मुर्दा रहने में कोई फर्क नजर नहीं आता। ऐसे में अगर वह अपनी जिंदगी खत्म करने का फैंसला लेती है तो जान ले कि उसके लिए वह अकेली जिम्मेदार नहीं है… यह एक मर्डर है।’

 

प्रधानमंत्री मोदी से की ये अपील

कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी एक खास अपील की है। एक्ट्रेस ने लिखा, मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ये अनुरोध करती हूँ कि जैसे श्रीकृष्ण द्रोपदी के लिए खड़े हुए थे, जैसे श्रीराम ने सीता के लिए स्टैंड लिया था… हम आपसे उम्मीद करते है कि सहमति के बिना बहुविवाह, महिलाओं पर एसिड हमले करने वाले और हाँ उन्हें टुकड़ों में काटने वालो के खिलाफ कड़े कानूनों बनाए जाएंगे। ऐसे मामलों में बिना किसी ट्रायल के मौत की सजा दे देनी चाहिए।’

Exit mobile version