Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत को याद आया बहन रंगोली के साथ हुआ एसिड अटैक, कहा-‘उसे 52 सर्जरी से गुजरना पड़ा था’

दिल्ली एसिड अटैक की घटना ने कंगना रनौत को उनकी बहन रंगोली पर हुए एसिड अटैक की याद दिला दी है। कंगना ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर बताया कि एसिड अटैक के बाद उनकी बहन को 52 सर्जरी से गुजरना पड़ा था।

दिल्ली एसिड अटैक की घटना ने कंगना रनौत को उनकी बहन रंगोली पर हुए एसिड अटैक की याद दिला दी है। कंगना ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर बताया कि एसिड अटैक के बाद उनकी बहन को 52 सर्जरी से गुजरना पड़ा था।

दिल्ली में 17 साल की लड़की पर हुए एसिड अटैक की घटना ने पुरे देश को झकझोर कर रख दिया है। वहीं इस घटना से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पुराने जख्म एक बार फिर ताजा हो गए है। बता दे कि कंगना की बहन रंगोली पर भी एसिड अटैक हुआ था। कंगना ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि उस भयानक हादसे के बाद उनकी जिंदगी कैसी हो गई थी।

कंगना की बहन पर हुआ था एसिड अटैक

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘जब मैं एक टीनएजर थी तब मेरी बहन रंगोली चंदेल पर एक रोड साइड रोमियो ने तेजाब से हमला किया था। उसे 52 सर्जरी, अनगिनत मानसिक और फिजिकल ट्रॉमा से गुजरना पड़ा था। एक परिवार के रूप में हम तहस-नहस हो गए थे।’

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘मुझे खुद थेरपी लेनी पड़ी थी क्योंकि मुझे लगता था कि कोई भी जो मेरे आस पास से गुजर रहा है वो मुझ पर तेजाब फेंक देगा। इसकी वजह से जब भी कोई बाइक सवार, कार में या कोई अनजान शख्स मेरे पास से गुजरता था तो मैं अपना चेहरा ढक लेती थी। ये अत्यचार अब तक बंद नहीं हुआ है।सरकार को इसके खिलाफ कड़े कदम उठाने की जरुरत है। मैं गौतम गंभीर की बात से सहमत हूँ, हमे एसिड अटैकर्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की जरुरत है।’

 

बता दे कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल पर जब एसिड अटैक हुआ था तब  उनकी उम्र 21 साल थी। एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि इस तेजाब हमले में रंगोली का आधा चेहरा जल गया था, एक आँख की रोशनी चली गई थी, एक कान पिघल गया था और उनका एक ब्रेस्ट बुरी तरह से डैमेज हो गया था। वहीं रंगोली अब बड़ी हिम्मत के साथ इस फेज को पार कर अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी है। वर्तमान में वे शादीशुदा है और एक बेटे की माँ  है। फिल्म स्क्रीनिंग और कंई इवेंट्स के दौरान रंगोली चंदेल अक्सर कंगना रनौत के साथ नजर आती है।

Exit mobile version