Site icon www.4Pillar.news

 ‘धाकड़’ की रिलीज से एक दिन पहले कंगना रनौत ने खरीदी Mercedes Maybach S680, कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप 

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेत्री ने खुद को एक खास तोहफा दिया है। कंगना ने बीते दिन मर्सेडीज का Maybach S680 मॉडल खरीदा है। यह कर देखने में जितनी खूबसूरत है, उसकी कीमत भी उतनी ही धाकड़ है। 

कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेत्री ने खुद को एक खास तोहफा दिया है। कंगना ने बीते दिन मर्सेडीज का Maybach S680 मॉडल खरीदा है। यह कर देखने में जितनी खूबसूरत है, उसकी कीमत भी उतनी ही ‘धाकड़’ है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ आज 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज से एक दिन पहले कंगना ने एक ब्रांड न्यू चमचमाती कार खरीदी है। बता दे कि अभिनेत्री ने ब्लैक कलर की Mercedes Maybach S680 मॉडल खरीदा है। नई कार के साथ कंगना की कंई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में कंगना की फैमिली भी उनके साथ नजर आ रही है।

कीमत जान चौंक जाएंगे आप

कंगना रनौत का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने शेयर किया है। वीडियो में कंगना को अपनी नई चमचमाती गाडी के साथ देखा जा सकता है। कंगना की ये ब्लैक कलर की मर्सेडीज कार देखने में जितनी खूबसूरत लग रही है, उसकी कीमत भी उतनी ही अधिक है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार की कीमत 5 करोड़ रूपए तक बताई जा रही है।

कंगना की माँ ने की नई कार की पूजा

एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत की माँ उनकी नई कार की पूजा कर रही है। इस दौरान अभिनेत्री की फैमिली के सभी सदस्य वहां नजर आ रहे है।

कंगना रनौत के ये वीडियो और तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही है। कंगना के फैंस उन्हें नई कार के लिए शुभकामनाएं दे रहे है।

Exit mobile version