Site icon www.4Pillar.news

Kangana Ranaut ने शादियों में डांस करने वाले बॉलीवुड स्टार्स पर कसा तंज,कहा- ‘मैं बदतर आर्थिक परिस्थितियों से गुजरी लेकिन कभी भी…’

Kangana Ranaut ने शादियों में डांस करने वाले बॉलीवुड स्टार्स पर कसा तंज, 'मैं बदतर आर्थिक परिस्थितियों से गुजरी लेकिन कभी भी...'

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए उन स्टार्स पर निशाना साधा है जो पैसों के लिए शादियों में डांस करते है। कंगना ने बताया कि वे बेहद खराब आर्थिक परिस्थितियों से गुजरी लेकिन फिर भी उन्होंने कभी भी पैसों के लिए शादियों में डांस नहीं किया।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में लगभग सभी बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान सहित कंई सेलेब्स ने इस कार्यक्रम में परफॉर्म भी किया। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शादियों में डांस करने वाले स्टार्स पर रिएक्ट किया है। कंगना ने बताया कि उन्हें चाहे पैसों का कितना भी लालच दिया गया लेकिनी इसके बावजूद भी उन्होंने शादियों में कभी डांस नहीं किया।

पैसों की तंगी के बावजूद भी Kangana Ranaut ने कभी नहीं किया शादियों में डांस

दरअसल हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिवंगत दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के बारे में एक न्यूज़ शेयर की है। इस खबर में लिखा है कि की मंगेशकर ने पांच मिलियन डॉलर जैसी बड़ी रकम मिलने पर भी शादी में गाने से मना कर दिया था। इस खबर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “मैं पैसों की बेहद तंगी से गुजरी हूँ। लता जी और मैं केवल ऐसी दो सख्शियत है जिनके कंई हिट सॉन्ग है (फैशन का जलवा, घणी बावली हो गई, लंदन ठुमक दा, साडी गली, विजय भव आदि) हमारे नाम है। मुझे चाहे कितना भी लालच दिया गया हो लेकिन मैंने शादियों में कभी भी डांस नहीं किया।”

युवा पीढ़ी के लिए कंगना ने कही ये बात

कंगना ने आगे लिखा, “मुझे कंई सुपरहिट आइटम सॉन्ग भी ऑफर किए गए। इसके बाद मैंने अवार्ड शोज से भी दुरी बना ली। फेम और पैसों को ना कहने के लिए मजबूत चरित्र और गरिमा की जरुरत होती है। इस शार्ट कट के जमाने में युवा पीढ़ी को समझने की जरुरत है कि एकमात्र धन जो कोई प्राप्त कर सकता है वह ईमानदारी का धन है।”

यहाँ देखिए कंगना का ये पोस्ट

Exit mobile version