Site icon www.4Pillar.news

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कंगना रनौत की तेजस फिल्म, पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कंगना रनौत की तेजस फिल्म, पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

Kangana Ranaut starrer Tejas film collection: कंगना रनौत की तेजस फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की पहले दिन की कमाई निराशाजनक रही। इससे पहले भी कंगना रनौत की लगातार कई फ़िल्में फ्लॉप हो चुकी हैं।

कंगना रनौत की तेजस फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। एक्शन थ्रिलर मूवी का ट्रेलर शानदार रहा। लोगों ने ट्रेलर को खूब पसंद किया। लेकिन फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। सर्वेश मेवारा के निर्देशन में बनी तेजस फिल्म का बजट 45 करोड़ का बताया जा रहा है। बजट के हिसाब से फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ ख़ास नहीं रहा।

तेजस की पहले दिन की कमाई

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, अनुज खुराना और वरुण मित्रा जैसे बड़े सितारों से सजी एयर एक्शन मूवी को फिल्म क्रिटिक्स ने भी कुछ खास रेटिंग नहीं दी है। अब तेजस की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, तेजस फिल्म ने पहले दिन 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में भी काफी पीछे है। रिलीज से पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि कि तेजस धमाकेदार कमाई करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

फिल्म के बजट और सितारों के हिसाब से पहले दिन की कमाई कुछ खास नहीं कही जा सकती। क्रिटिक्स को भी यह फिल्म कुछ अच्छी नहीं लगी। हालांकि, शनिवार और रविवार की छुट्टी होने के कारण फिल्म को दूसरे और तीसरे दिन फायदा मिल सकता है।

Tejas फिल्म का प्रमोशन

फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले कंगना रनौत तेजस की प्रमोशन के लिए अयोध्या में गई थीं। वहां उन्होंने भगवान राम का आशीर्वाद लिया।इससे पहले कंगना रनौत बिग बॉस के घर में भी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। फिल्म के प्रमोशन को लेकर अभिनेत्री ने कई इंटरव्यू भी दिए थे।

कगना की फ्लॉप फ़िल्में

तेजस से पहले कंगना रनौत एक के बाद एक कई फ्लॉप फ़िल्में दे चुकी हैं। साल 2029 में रिलीज हुई कंगना रनौत की मणिकर्णिका फ्लॉप साबित हुई। उसके बाद जजमेंटल है क्या फिल्म भी फ्लॉप हुई। 2021 में थलाइवा फ्लॉप रही। साल 2022 में रिलीज हुई धाकड़ भी फ्लॉप रही।

Exit mobile version