कंगना रनौत ने कहा-यह मेरी अपनी थाली है जया बच्चन जी आपकी नहीं

0
Kangana Ranaut tweeted that this is my own plate Jaya Bachchan ji not yours
कंगना रनौत ने कहा-यह मेरी अपनी थाली है जया बच्चन जी आपकी नहीं

अभिनेता से नेता बने गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने मानसून सत्र में कहा था कि ड्रग की लत का शिकार बॉलीवुड भी है। जया बच्चन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि जिस थाली में खाया उसी में छेद किया।

सांसद रवि किशन का वक्तव्य

भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने मानसून सत्र में कहा था कि ड्रग की लत का शिकार बॉलीवुड भी है। उनके ब्यान पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि जिस थाली में खाया उसी में छेद किया। अब इसी मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने एक ट्वीट कर जया  बच्चन से सवाल किया है।

कंगना रनौत ने टीवी न्यूज़ एंकर शहजाद जयहिंद के ट्वीट को क्वोट करते हुए बॉलीवुड की वरिष्ठ अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन से ट्वीट कर पूछा है कि आप कौनसी थाली की बात कर रही हैं। ये मेरी अपनी थाली है आपकी नहीं।

दरअसल,शहजाद जयहिंद ने ट्वीट किया था ,” जया जी चार पांच परिवारों के झूठन को पूरी फिल्म इंडस्ट्री की थाली समझ बैठे हैं आप ? कंगना रनौत ने खुद की थाली परोसी और अपनी थाली दांव पर लगाते हुए वो ड्रग्स की थालियों को साफ करवा रही है। तो दिक्क्त क्यों है ?”

Kangana Ranaut tweeted that this is my own plate Jaya Bachchan ji not yoursकंगना रनौत का ट्वीट

जयहिंद के इस ट्वीट को क्वोट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा ,” कौनसी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने ? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल और आइटम नंबर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था। वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सिखाया। थाली देशभक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई। यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं। ” ये भी पढ़ें : कोरोना से नहीं बल्कि कंगना रनौत से लड़ रही है महाराष्ट्र सरकार:बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस

मॉनसून सत्र में विवाद शुरू हुआ था

बता दें,थाली में छेद वाला मामला उस समय सुर्ख़ियों में आया,जब सांसद रवि किशन ने मॉनसून सत्र के दौरान अपने वक्तव्य में कहा था ,” ड्रग की लत का शिकार बॉलीवुड भी है। ड्रग की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना देश के सामने एक गंभीर चुनौती बनकर सामने आया है। युवाओं को भटकाने के लिए पाकिस्तान और चीन साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के रास्ते से पुरे देश में ड्रग फैला रहा है। ”

सांसद रवि किशन के ब्यान के बाद समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा ,” कुछ लोगों की वजह से आप पूरी फिल्म इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते। मुझे बहुत बुरा लगा जब सदन के एक सदस्य ने,जो खुद फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं , फिल्म उद्योग के बारे में खराब बोला। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। ” जया बच्चन के ब्यान पर आज कंगना रनौत ने ट्विटर के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here