Site icon www.4Pillar.news

करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर हुआ रिलीज, प्यार में डूबे दिखे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट  

करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर हुआ रिलीज, प्यार में डूबे दिखे रनवीर सिंह और आलिया भट्ट

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की कैमस्ट्री लोगों का खूब दिल जीत रही है।

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर 7 सालों बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे है। करण की आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का फैंस बेसब्री से इंतजार  कर रहे है। इसी बीच आज आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में रणवीर-आलिया की कैमस्ट्री लोगों का खूब दिल जीत रही है। बता दे कि इससे पहले ये दोनों स्टार साल 2019 में आई फिल्म ‘गली बॉय’ में एक साथ नजर आए थे।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर रिलीज

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर शेयर किया है। टीजर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेरे दिल के टुकड़े ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की पहली झलक आपके लिए पेश कर रहा हूँ। मैं रोमांचित और सुपर एक्साइटेड हूँ कि फाइनली यह आप सब के सामने है। देखें और प्यार दें।’

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का 1 मिनट 16 सेकेंड का टीजर प्यार, रोमांस और फैमिली ड्रामे से भरपूर है। वहीं बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह का गाना भी सुना जा सकता है। रणवीर-आलिया के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे दिग्गज सितारे भी फिल्म में नजर आएँगे।

शाहरुख खान ने करण जौहर के बारे में कही ये बात

शाहरुख खान ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर शेयर करते हुए करण जौहर की तारीफ की है। शाहरुख ने लिखा, “वाओ करण एक फिल्ममेकर के रूप में 25 साल। आपने एक लंबा रास्ता तय कर लिया है बेबी। आपके पिता और मेरे दोस्त टॉम अंकल स्वर्ग से इसे देख रहे होंगे और बहुत प्राउड फील का रहे होंगे। मैंने हमेशा आपको अधिक से अधिक फ़िल्में बनाने के लिए कहा है क्योंकि हमें लाइफ में प्यार और मैजिक को लाने की बहुत जरुरत है जो केवल आप ही कर सकते हो। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर काफी खूबसूरत दिख रहा है। आपको ढेर सारा प्यार। कास्ट और क्रू को शुभकामनाएँ।”

Exit mobile version