Site icon www.4Pillar.news

Karan Johar: सरोगेसी के जरिए पिता बनने की खबर पर कुछ ऐसा था करण जौहर की माँ का रिएक्शन, डायरेक्टर ने खुद किया खुलासा  

Karan Johar: सरोगेसी के जरिए पिता बनने की खबर पर कुछ ऐसा था करण जौहर की माँ का रिएक्शन, डायरेक्टर ने खुद किया खुलासा

Karan Johar: करण जौहर साल 2017 में सरोगेसी के जरिए जुड़वाँ बच्चों यश और रूही के पिता बने थे। वहीं अब करण ने बताया कि उनके इस फैंसले पर उनकी माँ का कैसा रिएक्शन था।

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते है। करण साल 2017 में सरोगेसी के जरिए जुड़वाँ बच्चों बेटा यश और बेटी रूही के पिता बने थे। वहीं अब पिता बनने के 7 साल बाद करण ने बताया कि सरोगेसी के जरिए पापा बनने के उनके इस फैंसले पर उनकी माँ हीरु जौहर ने कैसे रिएक्ट किया था।

Karan Johar की माँ ने कुछ ऐसे किया था रिएक्ट

दरअसल एक इंटरव्यू में करण जौहर ने बताया कि जब मैं 40 साल का था तभी मैंने पिता बनने क फैंसला कर लिया था। करण ने द वीक को दिए एक इंटरव्यू में बताया, ‘जब मैं 40 साल का था तो मेरी माँ ने मुझसे पूछा कि तुम्हे शादी तो नहीं करनी है तो लाइफ में आगे क्या प्लान है ? तब मैं उनसे कहा था कि मुझे बच्चे चाहिए। ये सुनते ही वो काफी खुश हो गई थी लेकिन मुझे वक्त चाहिए था।’

करण जौहर ने इंटरव्यू में आगे कहा, मेरी माँ ने एक साल बाद फिर मुझे ये याद दिलाया। हालाँकि मैंने सरोगेसी के बारे में उन्हें तब बताया था जब डॉक्टर्स ने मुझे कहा कि 3 महीने की प्रेग्नेंसी पूरी हो गई है। डायरेक्टर ने आगे कहा- ‘मुझे उम्मीद थी कि बच्चों का जन्म अप्रैल में होगा। हालाँकि उनका जन्म फरवरी में ही हो गया था। मैं उस समय फ्लाइट में था और मुझे वहीं से ये अनाउंस करना पड़ा क्योंकि मैं जानता था कि कंई न्यूज़पेपर वाले ये छाप देंगे।’

बच्चों को नहीं किया जाता ट्रोल

करण जौहर ने बताया कि उन्हें तो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है और उन्हें इस चीज की आदत है। हालाँकि वे इस बात से खुश है कि उनके दोनों बच्चों यश और रूही को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिलता है। करण ने बताया कि जब भी वे अपने बच्चों के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करते है तो कोई भी नेगिटिव कमेंट नहीं आते।

Exit mobile version