Site icon www.4Pillar.news

धर्मेंद्र के नए ढाबे ही मैन को करनाल नगर निगम ने किया सील

बॉलीवुड के माचो मैन धर्मेंद्र के नए ढाबे ही मैन को सील कर दिया गया है। कुछ ही दिन पहले उन्होंने इस ढाबे का उदघाटन किया था।

बॉलीवुड के माचो मैन धर्मेंद्र के नए ढाबे ही मैन को सील कर दिया गया है। कुछ ही दिन पहले उन्होंने इस ढाबे का उदघाटन किया था।

धर्मेंद्र ने हरियाणा के करनाल जिले में कुछ दिन पहले अपने नए ढाबे ही मैन का उदघाटन किया था। उनके इस ढाबे को सील कर दिया गया है। करनाल नगर निगम ने अवैध निर्माण के चलते यह कार्रवाई की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निगम ने ही मैन ढाबे के गेट पर नोटिस चस्पा देने के साथ-साथ वहां मौजूद स्टाफ और ग्राहकों को भी बाहर निकाल दिया।

इस बारे में नगर निगम उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा कि अवैध निर्माण के चलते हमने बीते साल कई भवन मालिकों को नोटिस दिए थे। लेकिन कोई जवाब नहीं आया इसलिए हमने यह कार्रवाई की है। ही-मैन के अलावा कई और निर्माणाधीन भवन को भी सील किया गया है।

आपको बता दें धर्मेंद्र 14 फरवरी को ही मैन ढाबे का उदघाटन किया था। अब 22 दिन बाद ही इसे सील करने की खबर आ रही है। यह धर्मेंद्र और उनके फैंस के लिए बड़ा झटका है। इस ढाबे के उदघाटन के अवसर पर धर्मेंद्र ने एक ट्वीट भी किया था।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा था,” प्रिय दोस्तों मेरे रेस्तरां गरम धरम ढाबा की कामयाबी के बाद अब मैं घोषणा कर रहा हूं कि हम लोग खेतों से सीधे खाने की टेबल के कंसेप्ट लेकर आने वाले हैं। हम ही मैन ढाबे की शुरुआत करने जा रहे हैं। मैं आपके प्यार और सम्मान का तहे दिल से आदर करता हूं। आप सब को ढेर सारा प्यार आपका धरम। ”

जिसके बाद उदघाटन के समय उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए अपने नए ढाबे की जानकारी दी थी। जिसमें उन्होंने लिखा,” बहुत खुश हूं,आप सब की शुभकामनाओं के लिए। सभी को प्यार जीते रहो,ही मैन।”

Exit mobile version