Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन ने ‘चंदू चैंपियन’ के लिए शूट किया 8 मिनट का सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस, कहा-‘मुझे ये हमेशा याद रहेगा’

कार्तिक आर्यन ने 'चंदू चैंपियन' के लिए शूट किया 8 मिनट का सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस, कहा-'मुझे ये हमेशा याद रहेगा'

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग में व्यस्त है। वहीं अब एक्टर ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 8 मिनट लंबा वॉर सीक्वेंस केवल एक टेक में शूट किया है।

बॉलीवुड एक्टर  कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) की शूटिंग में व्यस्त है। एक्टर अक्सर इस फिल्म के सेट से तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट देते रहते है। वहीं अब कार्तिक ने इस फिल्म से अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वे एकदम एक्शन अंदाज में नजर आ रहे है। इस फोटो के शेयर करते हुए कार्तिक ने बताया कि इस फिल्म का एक 8 मिनट लंबा सीन उन्होंने केवल एक टेक में पूरा कर लिया।

कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन के सेट से शेयर की तस्वीर

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी चंदू चैंपियन के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वे एकदम एक्शन अवतार में नजर आ रहे है। फोटो में कार्तिक को आर्मी ऑफिसर की वर्दी पहने, हाथ में राइफल पकडे अग्रेशन में देखा जा सकता है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘यह 8 मिनट लंबा सिंगल-शॉट वॉर सीन सबसे चुनौतीपूर्ण और शानदार रहा। यह सीन मुश्किल जरूर था लेकिन यह मेरे एक्टिंग करियर का सबसे यादगार शॉट रहा। कबीर खान सर आपको धन्यवाद, मुझे ऐसी यादें देने के लिए जिन्हे मैं जिंदगी भर याद रखूँगा।’

फैंस कर रहे तारीफ

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये शॉट देखने के लिए इंतजार नहीं हो रहा।’ एक ने लिखा, ‘मैं ये फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूँ।’ एक ने लिखा, ‘कार्तिक को सैल्यूट।’

बता दे कि ‘चंदू चैंपियन’ को कबीर खान डायरेक्ट कर  रहे है जबकि साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है। यह फिल्म अगले साल 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version