Site icon www.4Pillar.news

Kartik Aaryan: ‘चंदू चैंपियन’ के लिए खूब मेहनत करते दिखे कार्तिक आर्यन, फिल्म के सेट से वायरल हुआ नया वीडियो 

Kartik Aaryan: 'चंदू चैंपियन' के लिए खूब मेहनत करते दिखे कार्तिक आर्यन, फिल्म के सेट से नया वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग में व्यस्त है। हाल ही में इस फिल्म के सेट से उनका नया वीडियो सामने आया है।

Kartik Aaryan Video: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म के लिए कार्तिक खूब मेहनत कर रहे है। किरदार में ढलने के लिए वे स्ट्रिक्ट डाइटिंग कर रहे है। वहीं हाल ही में इस फिल्म के सेट से उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Kartik Aaryan ने चंदू चैंपियन के सेट से शेयर किया नया वीडियो

दरअसल कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें पुरे जोश के साथ दौड़ लगाते हुए देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो इस दौरान कार्तिक ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए।’ इसके साथ ही उन्होंने #ChanduChampion भी लिखा है।

बता दे कि इससे पहले भी कार्तिक ने इस फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वे नदी में बर्फ के पानी से नहाते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि उन्होंने चंदू चैंपियन के एक्शन शेडयूल को पूरा कर लिया है।

फैंस कर रहे तारीफ

वहीं कार्तिक आर्यन को इस फिल्म के लिए इतनी मेहनत करते देख उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सबसे मेहनती एक्टर। आपको चंदू चैंपियन में देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता।’ एक ने लिखा, ‘अपनी मेहनत और डेडिकेशन से हमें हमेशा प्राउड फील कराने के लिए आपका धन्यवाद।’ इसके अलावा भी कंई अन्य फैंस ने इसी तरह के कमेंट कर कार्तिक आर्यन की तारीफ की है।

Exit mobile version