Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन को लड़की ने भरी महफिल में किया शादी के लिए प्रपोज, एक्टर ने कहा-‘मम्मी से पूछकर बताता हूँ’  

कार्तिक आर्यन को लड़की ने भरी महफिल में किया शादी के लिए प्रपोज, एक्टर ने कहा-'मम्मी से पूछकर बताता हूँ'

इस दौरान एक लड़की कार्तिक आर्यन को शादी के लिए प्रपोज करती है। शादी का प्रपोजल मिलते ही कार्तिक शर्मा जाते है और वे उस लड़की को…

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, खासकर लड़कियां तो उनकी ज्यादा ही दीवानी है। ऐसी ही दीवानगी की एक झलक हाल ही में देखने को मिली। दरअसल कार्तिक इन दिनों मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया में है। यहां उनकी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ से 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न की शुरुवात हुई। इस इवेंट में कार्तिक का जोरदार स्वागत हुआ और साथ ही उन्हें शादी के लिए प्रपोजल भी मिला।

लड़की ने कार्तिक आर्यन को शादी के लिए किया प्रपोज

दरअसल कार्तिक आर्यन ने हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की कार्तिक को भरी महफिल में शादी के लिए प्रपोज करती है। शादी का प्रपोजल मिलते ही कार्तिक शर्माने लग जाते हो और वे कुछ बोल ही नहीं पाते।

इसके बाद कार्तिक मुस्कुराते हुए कहते है कि- ‘कोई मेरी प्रेम कथा पूछ रहा है और आपने सीधा शादी के लिए ही प्रपोज कर दिया। यहां हो क्या रहा है मेरा स्वयंवर चल रहा है। इसके बाद कार्तिक उस फीमेल फैन को प्यारा सा हग देते है।

कार्तिक आर्यन ने दिया ये मजेदार जवाब

कार्तिक आर्यन ने ये मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘और यहां मेरी बोलती बंद हो गई। मम्मी से पूछकर बताता हूँ।’

इन फिल्मों में नजर आएँगे कार्तिक आर्यन

बता दे कि कार्तिक आर्यन ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली है। आउटसाइडर होते हुए भी कार्तिक आज एक सक्सेसफुल स्टार है और देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं फिल्मों की बात करें तो हाल ही में कार्तिक की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया। वहीं इन दिनों वे कबीर खान की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग में व्यस्त है। इसके अलावा भी उनके पास आशिकी 3, भुल भुलैया 3 और कैप्टेन इंडिया सहित कंई फ़िल्में है।

Exit mobile version