Site icon www.4Pillar.news

बिग बॉस 13 के घर में आते ही कश्मीरा शाह ने मचाया तहलका,देखें वीडियो

बिग बॉस 13 के घर में कश्मीरा शाह ने एंट्री करते ही धमाल मचा दिया है।कश्मीरा शाह ने कहा कि अब सिड और नाज खत्म हो गया है। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा है बिग बॉस का वीडियो

बिग बॉस 13 के घर में कश्मीरा शाह ने एंट्री करते ही धमाल मचा दिया है।कश्मीरा शाह ने कहा कि अब सिड और नाज खत्म हो गया है। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बिग बॉस के शो ने दर्शकों को बखूबी बांधा हुआ है। इस शो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। इस हफ्ते बिग बॉस 13 के सदस्यों के घरवालों, दोस्तों और क़रीबी लोगों ने उन्हें सपोर्ट करने के लिए घर में प्रवेश किया है। जहां रश्मि देसाई के लिए देवोलीना भट्टाचार्य, असीम रियाज़ के लिए हिमांशी ख़ुराना, माहिरा शर्मा के लिए उनके भाई घर में प्रवेश कर गए हैं तो वहीं आरती सिंह के लिए उनकी भाभी कश्मीरा ने एंट्री करी है। लेकिन खास बात यह है कि कश्मीरा शाह ने बिग बॉस 13 का घर में आते ही सभी कंटेस्टेंट की वाट लगा कर रख दी है। जहां उन्होंने विशाल सिंह का आते ही मज़ाक बनाना शुरू कर दिया तो वह उन्होंने सिड नाज को भी नहीं छोड़ा। बिग बॉस 13 में पारस ने माहिरा को किया Kiss,देखें रोमांटिक वीडियो(O

कश्मीरा शाह ने बिग बॉस 13 में आने के बाद घरवालों से बातचीत की। उन्होंने कहा सिड नाज अब खत्म । अब सिर्फ फेंक नाज हैं। इसके अलावा उन्होंने विशाल सिंह से आरती के बारे में बात करते हुए कहा, “ गेम के नाम पर आप कुछ भी नहीं कर सकते। ऐसे में आप दूसरों से दोस्ती की मांग कैसे रख सकते हैं। आरती के लिए कोई खड़ा नहीं होता है, सिड नाज अब खत्म हो चुका है । अब जो है वह केवल फेक नाज है।” कश्मीरा शाह ने कहा कि तुम्हारे घर में नहीं बल्कि तू मेरे घर में आए हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब कोई भी हम से पंगा ना ले। अदनान सामी कंगना रनौत और करण जौहर को मिला पद्म श्री पुरस्कार 2020

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में कश्मीरा शाह के बेबाक और बिंदास अंदाज़ से शहनाज गिल के भी होश उड़ गए। शहनाज ने बाकी घर वालों से बातचीत करते हुए कहा,” कश्मीरा घर में पूरा गुंडा टच लेकर आई है ।” आपको बता दें कश्मीरा शाह बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकी है।

Exit mobile version