कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शेयर की अपने रोमांटिक वेकेशन की झलक, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें  

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों वेकेशन पर है। कैटरीना ने हाल ही में विक्की कौशल संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है,जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने लगे थे। लेकिन  अब दोनों ने काम से थोड़ा ब्रेक लेकर एक साथ घूमने का मन बनाया है। बीते दिनों ही कैटरीना और विक्की को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों छुट्टियां मनाने शहर से बाहर कहीं गए है। हालाँकि दोनों कहां गए है इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है। दोनों ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख फैंस कयास लगा रहे है कि शायद दोनों मालदीव में है।

कैटरीना ने शेयर की अपने रोमांटिक वेकेशन की झलक

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने वेकेशन की झलक दिखाई है। अभिनेत्री ने तीन तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में विक्की और कैटरीना समंदर के बीच याट पर देखा जा सकता है। कैटरीना की गोद में सिर रखकर विक्की आराम से लेटे नजर आ रहे है। दूसरी तस्वीर में अभिनेत्री अकेले बैठे नजर आ रही है। एक अन्य तस्वीर में उन्होंने सनसेट और नेचर की झलक दिखाई है जो काफी खूबसूरत लग रहा है। विक्की ने भी ये तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।

फैंस को दोनों की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही है। कैटरीना की इस पोस्ट पर महज 3 घंटे में लाइक्स और कमेंट की बाढ़ आ गई है। इन तस्वीरों को अब तक 20 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके है। इसके अलावा इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा,’ साथ में दोनों कितने अच्छे लग रहे है। दूसरे ने लिखा, ‘गॉर्जियस।’ इसके अलावा भी कंई अन्य फैंस ने कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी ड्राप कर प्रतिक्रिया दी है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करे अगर दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ और ‘फोन-भूत’ में नजर आएंगी। इसके साथ ही विक्की कौशल के पास ‘गोविंदा मेरा नाम’ की फिल्म है। हाल ही में उन्होंने सारा अली खान के साथ एक अनटाइटलड फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

One thought on “कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शेयर की अपने रोमांटिक वेकेशन की झलक, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें  

Comments

Translate »