Site icon www.4Pillar.news

Katrina Kaif Birthday: विक्की कौशल ने गाना गाते हुए दी कैटरीना कैफ को बर्थडे की बधाई, देखिए तस्वीरें 

विक्की कौशल ने बड़े ही खास अंदाज में कैटरीना कैफ को बर्थडे विश किया है। विक्की ने एक अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए कैटरीना के लिए एक खास नोट लिखा है। 

विक्की कौशल ने बड़े ही खास अंदाज में कैटरीना कैफ को बर्थडे विश किया है। विक्की ने एक अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए कैटरीना के लिए एक खास नोट लिखा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज 16 जुलाई को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस के लिए इस बार का जन्मदिन काफी खास है, क्योंकि शादी के बाद उनका ये पहला जन्मदिन है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर उनके फैंस तक हर कोई कैटरीना को बर्थडे विश कर रहा है। उनके पति और एक्टर विक्की कौशल ने खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

विक्की ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

विक्की कौशल ने गाना गाते हुए कैटरीना को बर्थडे विश किया है। हाल ही में विक्की ने कैटरीना की एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अभिनेत्री समंदर किनारे खड़े मुस्कुराती नजर आ रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, ‘बार बार दिन ये आए, बार बार दिल ये गाए। हैप्पी बर्थडे माई लव।’

मालदीव में करेंगे सेलिब्रेट

बता दे कि कैटरीना इस बार अपना बर्थडे मालदीव में सेलिब्रेट कर रही है। बीते दिन ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों के साथ विक्की के भाई सनी कौशल उनकी गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ, डायरेक्टर कबीर खान और उनकी वाइफ  मिनी माथुर को भी स्पॉट किया गया था। कैटरीना ने भी मालदीव से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री अपनी गर्ल गैंग संग समंदर किनारे मस्ती करती नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, ‘बर्थडे वाला दिन।’

Exit mobile version